बॉलीवुड

अजय देवगन के रहे है एक नहीं 8 एक्ट्रेस के साथ संबंध, काजोल ने पकड़ा था रंगे हाथ

विशाल वीरू देवगन जिन्हें हम सभी अजय देवगन के नाम से जानते है, अजय एक भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं. उन्हें हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक माना जाता है. अजय देवगन ने अब तक सौ से अधिक हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने एक्ट्रेस काजोल से शादी की है.

ajay devgan

आज अजय देवगन और काजोल की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है. उनकी शादी को 21 साल बीत चुके हैं. शायद ही किसी को पता होगा कि अजय देवगन का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है. शादी के पहले और बाद भी अजय के इशक के किस्से आम थे. आज हम आपको अजय के लव अफेयर के बारे में बताने जा रहे है.

अजय और कंगना रनौत

ajay devgan

 

अजय देवगन का नाम कथित तौर पर कंगना रनौत के साथ तब जुड़ा जब दोनों वन अपॉन ए टाइम इन मुंबई की शूटिंग कर रहे थे. स्टोरी के अनुसार अजय को कंगना के साथ रोमांस करना था. मगर इन दोनों का ये रोमांस रियल लाइफ में शुरू हो गया था.

कंगना अजय के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ गईं और यह अजय के लिए अच्छा नहीं था क्योंकि उनका अपनी पत्नी को छोड़ने का कोई इरादा नहीं था. जब काजोल को इन दोनों की बढ़ती नज़दीकियों का पता चला तो काजोल ने अजय को घर छोड़ने की धमकी दी थी.

करिश्मा कपूर और अजय देवगन

ajay devgan and karishma

अजय देवगन और करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक थीं. इन दोनों ने 5 से अधिक फिल्मों में मुख्य जोड़ी के रूप में काम किया था और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री रियल लाइफ में भी देखने को मिल रही थी. उनके अफेयर की खबरें हर मैगजीन और अखबारों में छाई रहीं.

अजय और रवीना टंडन

ajay devgan and raveena

दिलवाले की शूटिंग के दौरान अजय और रवीना एक दूसरे के करीब आ गए और उस समय रवीना सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार होती थीं. ‘दिव्यशक्ति’, ‘दिलवाले’, ‘एक ही रास्ता’ जैसी कई फिल्मों में साथ साथ काम करते हुए दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे. इसी दौरान अजय का दिल किसी और एक्ट्रेस पर आ गया.

रवीना अजय के प्यार में इतनी पागल थीं कि उनके लिए सुसाइड तक करने की कोशिश की थी. बाद में अजय ने इसे रवीना का पब्लिसिटी स्टंट बताया था.

अजय देवगन और मनीषा

ajay devgan and manisha

अभिनेत्री मनीषा से भी अजय देवगन की काफी नजदीकियां रहीं है. कहा जाता है कि धनवान की शूटिंग के दौरान मनीषा को अजय से प्यार हो गया था. लेकिन उस समय अजय देवगन करिश्मा के प्यार में दीवाने थे. इसलिए ये प्यार एकतरफा ही था.

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह

ajay devgan and rakul preet

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आए थे. सेट पर दोनों की काफी अच्छी दोस्ती थी लेकिन कुछ लोगों ने इसे अफेयर बताया. ये खबर फ़िल्म की रिलीज़ के साथ ही ठंडी पड़ गई थीं.

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़

ajay devgan and ileana d'cruz

इलियाना के साथ अजय देवगन के रिलेशनशिप ने बहुत ज़्यादा चर्चे रहे है. दोनों के अफेयर की चर्चा ने बॉलीवुड के गॉसिप वर्ल्ड में काफी सुर्खियां बटोरी थी. इन दोनों में नजदीकियां इतनी बढ़ गयी थी कि काजोल और अजय की मैरिड लाइफ खतरे में पड़ गई थी.

अजय देवगन और काजल अग्रवाल

ajay devgan and kajal agarwal

सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल का नाम भी अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है. इन दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा बहुत ज़्यादा नहीं हुई थी.

अजय देवगन और तब्बू

ajay devgan and tabu

तब्बू का अजय के साथ अफेयर था या नहीं, यह दावा नहीं किया जा सकता. लेकिन माना जाता है कि तब्बू को अजय से प्यार हो गया था. तब्बू ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं सिंगल हूं इसका कारण अजय देवगन हैं.

Back to top button