बॉलीवुड

देवोलीना भट्टाचार्जी एक्स ब्वॉयफ्रेंड के धोखे को याद कर रोने लगी, कहा उसने मेरे साथ गलत किया : वीडियो

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के ऑन कैमरा आंसू झलक पड़े. वह अपने पिछले रिलेशनशिप को याद करते काफी ज्यादा भावुक गई गई. ‘लेडीज वर्सेज जेंटलमेन’ के सीजन 2 में देवोलीना अपने पुराने रिश्तों के बारे में बात कर रही थी. इससे पहले जब वह एक प्रोमो में इमोशनल नजर आई थीं तो इसकी वजह सामने नहीं आई थी,

लेकिन हाल ही में सामने आए नए वीडियो में इसकी वजह भी साफ़ हो गई है. अब देवोलीना का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Devoleena Bhattacharjee

शो को होस्ट कर रहे रितेश देशमुख ने पूछा ये सवाल
आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट के शो लेडीज वर्सेज जैंटलमैन सीजन 2 में देवीलीना भट्टाचार्जी के साथ जैस्मिन भसीन थी तो दूसरी तरफ टेरेंस लुईस और जय भानुशाली की टीम थी. इस शो में शो के होस्ट रितेश देशमुख ने पूछा कि कितने प्रतिशत लोग ये मानते हैं कि संबंध बनाने के बाद पुरुष महिलाओं की अधिक तुलना में धोखा देकर गायब हो जाते हैं.

Devoleena Bhattacharjee

‘देवो ने कहा मेरे लिए तो यह सवाल ही गलत है’
रितेश देशमुख के इस सवाल का तुरंत जवाब देते हुए देवोलीना और जैस्मीन भसीन ने 50 प्रतिशत तक अपना अनुमान लगाया, तो वहीं दूसरी तरफ अपोजिट पैनल में खड़े टेरेंस लुईस और जय भानुशाली ने 60 प्रतिशत उत्तर दिया. इसके बाद देवोलीना ने कहा, मेरे लिए तो ये सवाल ही गलत है,

क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि लड़के पहली बात तो कमिटमेंट करते ही नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, अगर वह गलती से कमिटमेंट दे भी देते हैं तो उन्हें उसके बाद किसी भी तरफ से अपनी जान बचाने की पड़ी रहती है.

Devoleena Bhattacharjee

इस तरह छलक पड़े आंसू
देवोलीना के इस जवाब को सुनकर टेरेंस ने देवोलीना से पूछा कि क्या कभी आपके साथ इस तरह का वाकया हुआ है. जिसका जवाब देते हुए देवोलीना ने कहा कि मेरे साथ एक बार हुआ है. मैं उस रिश्ते में लगभग छह से सात साल तक थी. कुछ सेकंड रुकने के बाद वो कहती हैं कि नहीं, नहीं, मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती हूँ.

इसी दौरान थोड़ी सी मायूस होने के बाद वह रोने लग जाती है. और फिर ब्रेक लेने के लिए कहती हैं. रोते हुए एक्ट्रेस एक लंबी सांस लेती हैं, थोड़ा पानी पीती हैं और रुमाल से अपने आंसू पोछती है. इन सब के बीच शो की को-होस्ट जेनेलिया डिसूजा भी थोड़ी परेशान हो जाती है और वह देवोलीना के पास जाती है और उन्हें दिलासा देती है.

खुद की शादी की प्लानिंग में व्यस्त है देवो
इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूट्यूब वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस ने देवोलीना के लिए प्यार बरसाया है. एक यूज़र ने लिखा, “देवो, यार क्राई मत करो.’ वहीं कई लोगों ने उन्हें बहादुर बने रहने के लिए कहा. गौरतलब है कि देवोलीना ने दावा किया कि वह इस साल की शुरुआत से एक रिश्ते में हैं,

लेकिन उन्होंने किसी को भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में नहीं बताया है. क्योंकि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं. उनके मुताबिक वे अगले साल तक शादी के बंधन में बंधने की भी तैयारी कर रही हैं.

Back to top button