बॉलीवुड

अरबाज खान ने बताई तलाक की असली वजह, बोले- मेरा मलाइका से अलग होना जरूरी हो गया था क्योंकि..

अरबाज खान ने मलाका अरोड़ा से तलाक क्यों लिया था? बेटे की कस्टडी भी नहीं ली, सामने आई वजह

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक थी। वर्तमान में ये कपल अलग हो चुका है। दोनों ने 1998 में शादी रचाई थी। फिर 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। जब इनके तलाक की खबरें बाहर आई तो हर कोई हैरान रह गया। किसी को यकीन नहीं हुआ कि ये सच में हो रहा है। मलाइका और अरबाज हर मीडिया चैनल पर छा गए। फिर हर कोई बस यह जानना चाहता था कि आखिर इस तलाक की वजह क्या है?

अरबाज ने बताई थी तलाक की वजह

arbaaz khan

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने की वजह का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था –

तलाक का निर्णय मेरे बेटे अरहान खान के लिए सख्त कदम था। मेरे ख्याल से कठिन समय को ठीक करने के लिए मेरा मलाइका से अलग होना बहुत जरूरी हो गया था। मैं हमेशा से ही अपने बेटे के लिए रेडी हूं। फिलहाल मेरे बेटे की कस्टडी मलाइका के पास है। मैंने कभी बेटे की कस्टडी के लिए लड़ाई नहीं लड़ी। मेरा मानना है कि एक बेटे का सही पालन पोषण उसकी मां ही कर सकती है। मुझे अपने बेटे की समझदारी पर कोई शक नहीं है।

तलाक की खबर सुन क्या था बेटे का रिएक्शन?

इंटरव्यू में अरबाज से पूछा गया कि “तलाक की खबर सुन आपके बेटे का क्या रिएक्शन था? क्या उसे ये सब बताना कठिन था?” इस पर अरबाज ने कहा –

जब हमारा तलाक हुआ तब मेरे बेटे की उम्र 12 साल थी। उसे इस मामले की पूरी समझ थी। उसे अच्छे से पता था कि ये सब क्या हो रहा है। असल में उसके लिए ये सब हैरान करने वाला कतई नहीं था। वह कहते हैं न कि बच्चों को सब पहले से ही पता लग जाता है। बस उसके केस में भी कुछ ऐसा ही था।

दबंग में इसलिए मलाइका ने किया था आइटम सॉन्ग

एक अन्य इंटरव्यू में मलाइका और अरबाज़ खान से ‘दबंग’ फिल्म को लेकर भी कई सवाल किए गए थे। इस पर अरबाज ने कहा था कि “मैंने सभी चीजें मलाइका के हाथ में दे रखी थीं। वह फिल्म के चेक भी खुद देती थी। अब सलमान के साथ आइटम सॉन्ग की बात है तो मैंने इस बारे में सलमान से यूं ही बोला था और वह तुरंत राजी हो गए थे।”

malaika arora and arbaaz khan

इस बारे में मलाइका अरोड़ा ने कहा था “अब ऐसा तो नहीं था कि सलमान मुझे पहली बार देख रहे थे। उन्होंने इसके पहले मुझे ऑनस्क्रीन कई बार डांस करते हुए देखा था। बस इस बार मैं उनके संग पहली दफा स्क्रीन शेयर का रही थी।’ बताते चलें कि सलमान और मलाइका का मुन्नी बदनाम हुई सॉन्ग बहुत वायरल हुआ था।

malaika arora and arjun kapoor

वर्तमान में मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं अरबाज अपनी विदेशी प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं।
arbaaz khan and giorgia andriani arbaaz khan giorgia andriani

Back to top button