बॉलीवुड

काजल अग्रवाल का हैरान करने वाला ख़ुलासा, कहा आधी रात को मुझे उठा कर पति करते हैं ऐसा काम

दक्षिण भारतीय और हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी. आए दिन वे किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने एक बड़ा ख़ुलासा किया था जिसके चलते वे फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

दरअसल, अपनी शादी की पहली सालगिरह के ख़ास अवसर पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट की है. अभिनेत्री ने पति गौतम किचलू के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में एक बड़ा ख़ुलासा किया है. एक्ट्रेस के मुताबिक़, उनके पति गौतम उन्हें आधी रात को जगाकर कान में फुसफुसाते हैं.

kajal agarwal

एक्ट्रेस ने पति के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की थी, इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस दौरान कैप्शन में लिखा कि, “मैं आपको तब भी प्यार करती हूं, ‘आई लव यू तब भी जब तुम आधी रात के बीच मेरे कान में कहते हो “क्या तुम सो रही हो? मुझे तुम्हें एक डॉग का वीडियो दिखाना है. तुम्हारी जिंदगी में हुई सबसे बेस्ट चीज की तरफ से पहली शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं.”

दूसरी ओर गौतम किचलू ने भी काजल के साथ एक तस्वीर साझा कर उन्हें शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी थी. गौतम ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया था कि, “पहली सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार. मुझे नहीं पता कि, यह साल कैसा गुजरा है, लेकिन यह मेरे जीवन का सबसे नया और अद्भुत अध्याय रहा है. जिंदगी आसान हो जाती है जब आपकी BFF, 4 बजे वाली दोस्त, साथ वर्कआउट करने वाला और साथ में घूमने वाला व्यक्ति आपका पार्टनर होता है. आगे आने वाले वक्त के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.”


kajal agarwal

सोशल मीडिया पर काजल और गौतम दोनों की ही पोस्ट को ख़ूब पसंद क्या जा रहा है. फैंस ने कई कमेंट्स कर इस कपल को शादी की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं दी थी. गौरतलब है कि, काजल अग्रवाल गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंधी थीं. काजल जहां एक मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा है तो वहीं गौतम किचलू एक बड़े बिजनेसमैन हैं.

बताया जाता है कि गौतम और काजल एक-दूसरे को 8 सालों से जानते हैं. दोनों शुरुआती 4 सालों तक दोस्त रहे थे फिर बाद में दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई थी. काजल और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट करने के बाद बीते साल शादी कर ली थी. कोरोना महामारी के चलते शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हो पाए थे.

बता दें कि, काजल दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. वे बीते 17 सालों से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने अपने करियर का आगाज़ साल 2004 में किया था. फिल्म थी ‘क्यूँ हो गया न’. फिल्म में उन्होंने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की छोटी बहन की भूमिका अदा की थीं. फिल्म में अमिताभ अब्च्चन और विवेक ओबेरॉय ने भी अहम भूमिका अदा की थी.

बॉलीवुड में काजल का करियर ख़ास नहीं रहा तो उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम किया और फिर कई हिट फ़िल्में दी. वहीं बॉलीवुड में उन्होंने स्पेशल 26, सिंघम और मुंबई सागा जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Back to top button