बॉलीवुड

Photos: अंदर से इतना ख़ूबसूरत दिखता है पुनीत राजकुमार का घर, लग्ज़री लाइफ़ जीते थे एक्टर

अपने फैंस के बीच ‘अप्पू’ के नाम से लोकप्रिय रहे कन्नड़ सिनेमा के बेहद लोकप्रिय सितारें पुनीत राजकुमार हाल ही में अपने लाखों फैंस की आंखों को नम कर इस दुनिया से विदा हो गए. महज 46 साल की उम्र में पुनीत राजकुमार का चले जाना फैंस को बड़ा सदमा दे गया. लोग अब भी उनकी मौत के सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं.

बता दें कि पुनीत राजकुमार ने कन्नड़ सिनेमा के कई फिल्मों में काम किया था और वे कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार थे. 29 अक्टूबर को पुनीत का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था. बताया जाता है कि वर्कआउट करने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और फिर उन्हें बचाया नहीं जा सका.

पुनीत राजकुमार के निधन पर फैंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं उनके अंतिम संस्कार में भी हजारों की संख्या में फैंस शामिल हुए थे. पुनीत कुमार के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया था. गौरतलब है कि पुनीत एक लग्ज़री लाइफ़ जीते थे. वे करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक थे और उनके पास महंगी एवं लग्जरी गाड़ियां भी थी. वहीं वे बेंगलुरु में एक आलीशान घर में रहते थे. आइए आज आपको उनके इस ख़ूबसूरत घर की सैर करवाते हैं.

पुनीत बेंगलुरु के सदाशिवनगर पॉश इलाके में रहते थे. पुनीत ने अपने घर के बाहरी हिस्से को सफ़ेद रंग से सजा रखा था. पुनीत अपने इस घर में पत्नी और बेटियों के साथ साल 2017 से रह रहे थे.

puneeth rajkumar

पुनीत ने न केवल अपने घर के बाहरी हिस्से को सफ़ेद रंगस से सजा रखा था बल्कि उन्होंने घर के भीतरी हिस्से में भी सफ़ेद रंग को जगह दी थी. भीतर और बाहर दोनों ही तरफ़ से दिवंगत अभिनेता का घर बेहद ख़ूबसूरत और आकर्षक नजर आता है.

puneeth rajkumar

यह पुनीत के घर के लिविंग रूम का नज़ारा है जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. लिविंग रूम में बेहद लग्जरी फर्नीचर को जगह दी गई है. जबकि लिविंग रूम में सोबर कलर किए गए हैं.

puneeth rajkumar

यह है पुनीत का बेडरूम जिसकी ख़ूबसूरती देखती ही बनती है. उन्होंने कमरे को बेहद ख़ूबसूरती के साथ तैयार करवाया था. बताया जाता है कि उनके बेडरूम के हर कोने में शो पीस लगाए गए हैं.

puneeth rajkumar

यह है डाइनिंर एरिया की तस्वीर. डायनिंग टेबल के साथ ही कुर्सियों का रंग भी सफ़ेद है जो कि बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रहा है. यह रेस्टो-थीम डाइनिंग चेयर है.

puneeth rajkumar

अब नज़र डालते हैं पुनीत के बच्चों के स्पेशल रूम पर. अभिनेता ने अपने बच्चों के रूम को भी काफी ख़ूबसूरती से डिजाइन करवाया था. चाहे दीवार हो पर्दे हो या बेड हो सभी देखने में आकर्षक लगते हैं. बता दें कि, दिवंगत अभिनेता की दो बेटियां है.

puneeth rajkumar

puneeth rajkumar

अपने महेमानों के लिए भी पुनीत ने घर में ख़ास इंतजाम कर रखे थे. उन्होंने गेस्ट रूम भी काफी ख़ूबसूरत बनवाया था. इसमें मॉर्डन फर्नीचर रखा गया है जो कि किसी को भी आकर्षित करने के लिए काफी है. वहीं दीवारों पर रंग, बेड आदि का भी बखूबी ध्यान रखा गया है.

Back to top button
?>