बॉलीवुड

प्लास्टिक सर्जरी से बिगड़ा एक्ट्रेस कटरीना कैफ का चेहरा, लोगों ने कहा बूढ़ी आंटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी सुंदरता बढ़ाने के लिए न जाने क्या कुछ कर जाती है. एक्ट्रेस के लिए स्क्रीन पर सिर्फ सुन्दर दिखना ही सब कुछ होता है. ऐसे में ये एक्ट्रेस कई बार अपनी बॉडी पर सर्जरी करवाने से भी पीछे नहीं हटती है. इंडस्ट्री में हीरोइनें यंग दिखने के लिए सालों से प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती आ रही हैं.

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है और करोड़ो लोगों को अपना दीवाना बनाया है. हालिया इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है और वह है एक्ट्रेस कटरीना कैफ.

 

अभिनेत्री कटरीना कैफ ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है, जिसके कवरपेज पर उनका चेहरा बदला हुआ नजर आ रहा है. फैंस ने यह बदलाव नोटिस कर लिया है और उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. कटरीना कैफ को प्लास्टिक सर्जरी के लिए ट्रोल करने वाले लोगों ने उन्हें बोटॉक्स क्वीन तक का नाम दे दिया है. सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने लिखा कि, ‘कटरीना उस समय शादी करेगी, जब उसे भरोसा हो जाएगा कि अब उसके चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी नहीं हो सकती है.

तब तक वह सिर्फ कथित गर्लफ्रेंड ही रहने वाली है.’ वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट में लिखा है, ‘यार इसे क्या हो गया..इसने भी बोटॉक्स करा लिया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कि एक्ट्रेस 38 साल की है और उन्होंने कभी भी बोटोक्स को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की है. वहीं, कुछ यूज़र ने कटरीना की खूबसूरती की तारीफ़ भी की है. कटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. खबरें हैं कि कटरीना कैफ जल्द ही एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी कर सकती हैं.

katrina kaif

दोनों ने शादी करने के लिए राजस्थान को चुना है. इन दोनों की तरफ से अभी तक शादी की खबरों पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई गई है. मगर जो खबरे सामने आ रही है उसके मुताबिक ये दोनों एक रॉयल पैलेस में सात फेरे लेंगे.

एक्ट्रेस कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह ‘सूर्यवंशी’, ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नजर आने वाली है. वह अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में लगी हुई है. इसी सिलसिले में अक्षय और कटरीना सोनी टीवी के कॉमेडी शो की शूटिंग के लिए गए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सेट से सामने आई तस्वीरें फैंस के बीच काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें अक्षय और कटरीना रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को 5200 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा.

katrina kaif

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ रिलीज हुई थी. अब विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा वो सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

Back to top button