समाचार

जज पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, पीड़ित लड़के ने रो-रोकर सुनाई कहानी, बोला- जज अंकल..

नाबालिग लड़के को नशीला पदार्थ खिला घिनौना काम करता था जज, पीड़ित ने सुनाई दर्दनाक कहानी

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में 14 साल के बच्चे के साथ नशीला पदार्थ मिलाकर कुकर्म करने का मामला सामने आया है। इसमें आरोपी एक जज जितेंद्र गुलिया (Jitendra Gulia) है। वह लड़के के दुष्कर्म का वीडियो बना उसे ब्लेकमेल कर घिनौना काम करता रहा। खबर सामने आने के बाद जोधपुर हाईकोर्ट (Jodhpur High Court) ने आरोपी जज और धमकी देने वाले ACB के आरोपी सीओ को रविवार शाम सस्पेंड कर दिया। इस केस में बाल आयोग (Children Commission) ने सख्त कार्रवाई निर्देश दिए हैं।

उधर दूसरी तरफ आरोपी जज ने पीड़ित की मां पर भी ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) का केस दर्ज किया है। जज का आरोप है कि उसने बच्चे को स्कूटी दिलाई थी। जब वह स्कूटी वापस अपने घर ले गए तो मां धमकी देने लगी। वहीं एक शख्स ने राजीनामा के नाम पर 5 लाख रुपए की मांग भी की।

bharatpur-rajasthan-judge-molested-minor-boy

पीड़ित लड़के ने रो-रोकर सुनाई पूरी कहानी

bharatpur-rajasthan-judge-molested-minor-boy

पीड़ित लड़के ने बताया कि वह एक क्लब में टेनिस खेलने जाता था। वहीं आरोपी जज जिम करता था। जिम कुछ वक्त के लिए बंद हो गई थी। ऐसे में आरोपी लड़के के साथ टेनिस खेलने लगा। उसने कुछ समय में ही लड़के से दोस्ती कर ली। फिर वह उसे अपने घर ले जाने की जिद करने लगा।

लड़के ने बताया कि जज अंकल खाने पीने की चीज में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ गंदा काम करते थे। जब वह इसका विरोध करता था तो जज अंकल गाली गलोज करते थे। मां का रेप करने और भाई को जेल भेजने की धमकी देते थे।

bharatpur-rajasthan-judge-molested-minor-boy

जज ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

आरोपी जज गुलिया ने भी पीड़ित लड़के मां पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है। जज का कहना है कि लड़का फटे जूते और पुराने रैकेट से टेनिस खेलता था। वह खेलने में अच्छा था तो मैंने उसे जूते खरीदने के कुछ रुपए दिए। फिर वह बोला कि क्लब साइकिल से आता है, थक जाता है तो स्कूटी दिला दो। मैंने अपने कर्मचारी को 20 हजार रुपए देकर उसे डाउन पेमेंट पर नई स्कूटी दिलवा दी।

एक दिन बच्चा खेलने नहीं आया, जब मां से इसकी वजह पूछी तो वह बोली बेटा आपके साथ रहकर बिगड़ गया है। ऐसे में जज स्कूटी वापस अपने पास ले आए। इस पर लड़के की मां ने धमकी दी कि वह उनके ऊपर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर देगी। वहीं पीड़ित परिवार ने राजीव नाम के शख्स को राजीनामा के लिए भेज 5 लाख रुपए भी मांगे।

bharatpur-rajasthan-judge-molested-minor-boy

लड़के की मां ने मोदी को लिखा पत्र

लड़के की मां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक लेटर भी लिखा है। इसमें उसने कहा कि मेरे 13 साल के बेटे के साथ एक महीने से दुष्कर्म हो रहा है। आरोपी विशेष न्यायाधीश जितेंद्र गुलिया, ACB के परमेश्वर सिंह हैं। उनके साथ जज के साथी अंशुल और राहुल भी शामिल हैं। उन्होंने हम पर केस दर्ज न करवाने का दबाव डाला।

अब पुलिस मेरे परिवारवालों को कार्रवाई की धमकी दे रही है। मैं अब राजस्थान छोड़कर सुरक्षित जगह जाना चाहती हूं।

जज की माफी का वीडियो आया सामने

उधर बाल आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने कहा कि केस के संबंध में पुलिस के अधिकारियों से चर्चा हुई है। उनसे मामले की निष्पक्ष जांच बाल आयोग को भेजने के निर्देश दिए गए हैं। इस बीच आरोपी जज का 30 अक्टूबर को बच्चे के घर जाकर माफी मांगने का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें जज बच्चे और उसकी मां से माफी मांग रहा है।

वह बच्चे से कहता है कि मुझे माफ कर दो। अब मैं तुम्हें डराऊंगा-धमकाऊंगा नहीं। वहीं जज लड़के की मां से कहता है कि आप मेरी बहन समान हो। मैं अब आपको कभी परेशान नहीं करूंगा।

Back to top button