विशेष

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लिया बड़ा फैसला, पॉर्नोग्राफी मामले की वजह से है परेशान

शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा, जो एक वक्त में सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते थे. अब उन्होंने इस सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला लिया है. राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर एकाउंट डिलीट कर दिये हैं. आपको बता दें कि राज कुंद्रा से मिलते-जुलते नामों से कई एकाउंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं. राज कुंद्रा ने ये फैसला ऐसे समय में लिया है जब वह अश्लील फिल्म केस में बुरी तरह से फंसे हुए है.

राज़ ने इससे पहले 15 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को प्राइवेट कर लिया था. राज का इंस्टाग्राम पर एकाउंट Raj Kundra 9 नाम से था और उनके इस अकाउंट पर 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे.

raj kundra

बिजनेसमैन राज कुंद्रा अपने इस अकाउंट पर अक्सर फनी वीडियो और परिवार के साथ ली गई तस्वीर शेयर किया करते थे. कई वीडियोज उन्होंने पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ मिलकर बनाये थे. वहीं आपको बता दें कि ट्विटर पर राज कुंद्रा के सात लाख से अधिक लोग फॉलो करते थे. उनके ट्विटर हैंडल का नाम The Raj Kundra था. राज कुंद्रा इस समय अपने आप को दुनिया से अलग करना चाहते है. जिस तरह के आरोप उन पर लग रहे है. ऐसे में हर कोई उनसे सोशल मीडिया पर सवाल पूछता रहता है.

Raj kundra

आपको बता दें कि, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज को 19 जुलाई की रात को अश्लील फिल्म निर्माण और ऐप के जरिए उनका प्रसार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. इस मसले में पुलिस ने लगभग 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी. इसमें 43 लोगों के बयान दर्ज़ किये गए थे. इन गवाहों की लिस्ट में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी शामिल हैं.

राज को गिरफ्तार करने के बाद 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था, जिसे बाद में 27 जुलाई कर दिया गया था. पुलिस कस्टडी ख़त्म होने के बाद मुंबई कोर्ट ने राज और रायन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए थे.

Raj kundra

गौरतलब है कि मुंबई कोर्ट से जमानत नामंजूर होने के बाद राज ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील दायर की थी, जिसे सुनवाई के बाद डिस्मिस कर दिया गया था. इसके बाद 21 सितम्बर को मुंबई कोर्ट ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर राज की जमानत मंजूर की थी. पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा करीब 2 महीने तक जेल में रहे थे.

raj kundra

राज कुंद्रा के पॉर्नोग्राफी मामले में नाम सामने आने के बाद न सिर्फ उनकी किरकिरी हुई है बल्कि शिल्पा की इमेज भी ख़राब हुई है. वही शर्लिन चोपड़ा उनपर अब तक आरोप लगा रही हैं. ऐसे मे बीते दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला लिया था. इसके बाद जवाब में शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर 75 करोड़ की मानहानि और मानसिक प्रताड़ना का केस किया था.

Sherlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा राज पर काई गंभीर आरोप लगा चुकी है. ज्ञात होकि मलाड पश्चिम में मालवानी पुलिस ने एक बंगले पर छापा मारकर ऐप पर अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले को उजागर किया था. हालांकि राज कुंद्रा ने जमानत के दौरान आरोपों को खारिज किया था.

Back to top button