बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी को दी धमकी, लिखा – लीगल नोटिस भेज रही हूं…

हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी सिन्हा की ऐसी तस्वीर शेयर की जिस से मिली कानूनी कार्रवाई की धमकी

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी यूं तो बहुत अच्छी दोस्त हैं, लेकिन हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी को लीगल नोटिस भेजने की धमकी दे डाली और इसके पीछे का कारण है इंस्टाग्राम पोस्ट।

Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha यूं तो काफी कूल रहती हैं, वो मजाक भी अच्छे से करना जानती हैं और कई बार तो अपने हाजिरजवाबी से अच्छों-अच्छों की बोलती बंद करा देती हैं । कई लोग तो सोनाक्षी सिन्हा के बारे में कहते हैं कि वह काफी हसमुख मिजाज हैं और चुलबुली भी हैं। हम आए दिन उन्हें कॉमेडी शो में भी हंसी मजाक करते हुए देखते रहते है।

सोशल मीडिया पर भी हंसी मजाक करते हुए उनकी कई सारी वीडियो वायरल होती रहती है लेकिन इस बार ऐसा क्या हुआ सोनाक्षी सिंहा हुमा कुरैशी पर बरस पड़ी ?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

हुआ कुछ यूं कि हुमा कुरैशी ने हैलोवीन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हुमा ने लिखा – Happy Halloween ? #lol Photo from last night #soho #nights. इस पर अभी तक 15 हजार से अधिक लाइक्स आ चूके हैं। इस पोस्ट पर मशहुर अदाकारा ट्विंकल खन्ना ने भी कमेंट किया है । ट्विंकल खन्ना ने हुमा के इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर किया है।

Huma S Qureshi

इस पोस्ट पर अन्य कलाकारों ने भी कमेंट किया तब तक मामला सही चल रहा था लेकिन कुछ समय बाद इस पोस्ट पर सोनाक्षी ने ऐसा कमेंट किया कि पढ़ने वालों के होश उड़ गए। दबंग गर्ल सोनाक्षी सिंहा ने इंस्टाग्राम पोस्ट परटिप्पड़ी करते हुए लिखा – आप मेरी फोटो बिना मेरी इजाजत के क्यों पोस्ट कर रही हैं.. और इसे अपनी बता रही हैं।

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी यहीं नहीं रुकीं इसके आगे उन्होने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि मैं आपको लीगल नोटिस भेज रही हूं। इसके बाद से ही उनके फैंस अलग-अलग अटकलें लगाने लगे, लेकिन आपकों बता दें कि ये सबकुछ इंस्टा पर एक मजाकिया अंदाज में चल रहा था।

Sonakshi Sinha and huma

आप भी कुछ ऐसी-वैसी अटकलें लगाएं इससे पहले आपकों बता दें कि इंस्टाग्राम पर ये सब कुछ फनी मोड में चल रहा था, ये सारी टिप्पणियां मजाक थी और सोनाक्षी हुमा कुरैशी की टांग खींचने के लिए लीगल नोटिस देने कि बात कहीं थीं। हुमा और सोनाक्षी दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है और वो एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं। हुमा कुरैशी हाल ही में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म बेलबॉटम में दिखी थीं जिसमें उनका छोटा लेकिन दमदार रोल था।

Back to top button