राजनीति

नवाब मलिकः वानखेड़े 10 करोड़ के कपड़े पहनते हैं, समीर वानखेड़े ने दिया करारा जवाब

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के सवालों की बखिया उधेड़ दी

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने अपने और अपने परिवार पर लगे सभी  आरोपों को सीरे से खारिज कर दिया है। समीर वानखेड़े ने मंगलवार को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के आरोपों का जवाब दिया। समीर वानखेड़े ने कहा, ‘सलमान नाम के एक ड्रग्स तस्कर ने उनकी बहन से संपर्क साधा।

sameer wankhede

मेरी बहन ऐसे मामलों को हैंडल नहीं करती है इसलिए उन्होंने उसे मना कर दिया और तस्कर को खाली हाथ बेरंग लौटना पड़ा।समीर ने कहा- ‘ड्रग तस्कर सलमान ने हमें एक बिचौलिए के जरिए भी फंसाने की साजिश रची। बाद में उस पर कार्रवाई की गई और उसे गिरफ्तार किया गया । फिलहाल वह तस्कर जेल में है। उस ड्रग पेडलर के व्हाट्सएप चैट को शेयर करके हमे फंसाया जा रहा है’ ।

नवाब मलिक के आरोप पर समीर वानखेड़े का जवाब

Nawab

NCB अधिकारी ने झूठे आरोप लगाने के लिए मलिक को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि , ‘बिचौलिया जिसने मेरे खिलाफ साजिश रची थी उसने इसी साल एक झूठी शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन जब उस शिकायत की जांच की गई तब कुछ भी सामने निकलकर नहीं आया। इसके बाद ड्रग पेडलर सलमान ने मेरे परिवार को फंसाने के लिए जाल बुना।

sameer wankhede

ऐसा नहीं है कि उसके बाद मेरे और मेरे परिवार पर ये हमले रूक गये या कम हुए । इस प्रकार की कोशिशें अब भी चल रही हैं और इसके लिए परदे के पीछे से बड़े-बड़े ड्रग हैंडलर ऑपरेट कर रहे हैं। समीर वानखेड़े की बातों पर गौर करें तो यह लगता है कि कही-न-कहीं दबे जुबान से वो यह कहना चाहते हैं कि नवाब मलिक बड़े-बड़े ड्रग माफियाओं के दबाव में ऐसी उल-जुलूल बयान दे रहे हैं। उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

क्या हैं नवाब मलिक के समीर वानखेड़े पर आरोप ?

sameer wankhede

  1. समीर वानखेड़े 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी समेत कुल दस करोड़ के कपड़े पहनते हैं। वानखेड़े के कपड़ों की कीमत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी ज्यादा महंगे हैं।
  2. ड्रग्स का प्रयोग रोकने वाले ही अगर प्राइवेट आर्मी बनाकर उगाही का काम करेंगे तो यह बेहद खतरनाक है। परोक्ष रूप से नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर प्राइवेट आर्मी रखने और उगाही करने का आरोप लगाया।
  3. समीर वानखेडे ने दुबई और मालदीव में उगाही की है।

sameer wankhede

Sameer Wankhede के बचाव में BJP नेता राम कदम द्वारा दिया गया भी बयान फिलहाल चर्चा में है। राम कदम ने NCP नेता पर हमला बोलते हुए कहा था कि नवाब मलिक ने अपना दागी चेहरा छिपाने के लिए समीर वानखेड़े जी के परिवार को घसीटने का काम कर रहे हैं।

Back to top button