बॉलीवुड

सुष्मिता सेन के घर खुशियों ने दी दस्तक, भाई-भाभी के घर आई नन्हीं परी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बुआ बन गई हैं. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) के यहाँ सोमवार सुबह एक बच्ची का जन्म हुआ. ये खुशशबरी खुद सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने शेयर की है. राजीव ने सोशल मीडिया में न्यूली बॉर्न बेबी की फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा नज़र आ रहे है.

एक अन्य तस्वीर में राजीव ने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस चारु असोपा पिछले कुछ समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं.

charu asopa and rajeev sen blessed with baby girl

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘ईश्वर के आशीर्वाद से हमें एक बेबी गर्ल हुई है. चारु पूरी तरह से फिट और फाइन है. मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है. उसने पूरी बहादुरी के साथ अंत तक अपनी हिम्मत बनाये रखी. सभी को दुआओं के लिए शुक्रिया. राजीव के फोटोज शेयर करते ही लोग उन्हें बधाइयां देने लगे है.

Charu asopa

आपको बता दें कि इसी साल जुलाई माह में सुष्मिता सेन ने बताया था कि भाभी चारु प्रेग्नेंट हैं और मां बनने वाली हैं. उस समय इस खबर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए चारु की फोटो शेयर की थी. अगस्त में सुष्मिता सेन की भाभी चारू की गोदभराई की रस्म हुई थी, तब सुष्मिता अपनी भाभी की गोदभराई करती नजर आई थीं.

इसके साथ ही वह अपने भाई राजीव सेन और भाभी चारू की आरती उतारती और उन्हें आशीर्वाद देते नजर आई थीं.

charu asopa and rajeev sen blessed with baby girl

कौन हैं चारू असोपा
चारू असोपा एक टीवी अभिनेत्री रही हैं और उन्होंने 16 जून 2019 को सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से गोवा में शादी की थी. बता दें कि राजीव और चारू दोनों ही एक अलग-अलग कास्ट से बिलॉन्ग करते है. इसी वजह से शादी भी दो तरीकों से हुई थी. इन दोनों की शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों के हिसाब से हुई थी.

charu asopa and rajeev sen blessed with baby girlhh

शादी के बाद दोनों में तनाव की खबरें भी सामने आई थीं, लेकिन दोनों ने आपसी समझदारी से अपने रिश्ते को सुधार लिया था. चारू अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं है. वह लगातार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर कर रही थीं. इतना ही नहीं, चारू का यू-ट्यूब पर एक चैनल है, जहां पर वह अपना प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस फैंस के साथ शेयर कर रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

सुष्मिता सेन ने शेयर किया पोस्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने लिखा ” दिवाली से ठीक पहले हमारे यहाँ लक्ष्मी आई है !! बेटी हुई है!!!! बधाई हो @asopacharu और @rajeevsen9 … कितनी ख़ूबसूरती हैं वो !!! मैं आज सुबह बुआ बन गई. अभी तक बच्चे की तस्वीरें शेयर करने की अनुमति नहीं है, इसलिए चारु हमारी नन्ही परी को दुनिया को दिखाए. इससे ठीक पहले की अपनी शेयर कर रही हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

मुझे इसका गवाह बनने का सौभाग्य मिला. असोपा और सेन फैमिली को बधाई. 3 ग्रैंडचिल्ड्रेन हैं, तीनों बेटियां.” इसके साथ ही सुष्मिता ने बहुत सारे इमोजी भी शेयर किये है.

Back to top button