बॉलीवुड

मलाइका को भूल अरबाज खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग मालदीव में ले रहे मजे, देखें तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपने बड़े भाई सलमान खान की तरह ही फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते है. चाहे उनका अपनी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक हो या फिर उनकी गर्लफ्रेंड हो. आज कल उन्हें कई बार गर्लफ्रेंड और मॉडल-एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ स्पॉट किया जाता है.

Giorgia Andriani

इन दोनों की ही तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल होती है. ये दोनों इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसी वेकेशन से अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं.

arbaaz khan and giorgia andriani

इन तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही मालदीव के बीच पर मजे करते हुए भी नज़र आ रहे है. इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए अरबाज खान ने एक खास पोस्ट भी लिखा है, ‘Enjoyed our stay at the Amaya Kuda Rah…Thank you for the wonderful hospitality’ इसी के साथ ही दोनों के फैंस इस कपल की काफी तारीफ भी कर रहे है. उनके एक फैन ने लिखा है ‘दोनों साथ में अच्छे लग रहे हो’, वहीं किसी ने लिखा है ‘बहुत प्यारी तस्वीरें’.

arbaaz khan and giorgia andriani

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ‘वेलकम टू बजरंजपुर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में ‘करोलिन एंड कामाक्षी’ वेब सीरीज के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है.

इसके साथ ही वह मीका सिंह के साथ उनके म्यूजिक एल्बम ‘रूप तेरा मस्ताना’ में नज़र आई थी. इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा जॉर्जिया एंड्रियानी ‘लिटिल स्टार’ में शहबाज बदेशा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखी थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

जॉर्जिया एंड्रियानी जल्द ही फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ में एक अलग अंदाज में नजर आएँगी. वे फिल्म में एक धमाकेदार आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी. फिल्म में जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ उनके बॉयफ्रेंड अरबाज खान और सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वॉरियर भी नजर आने वाली हैं.

Giorgia Andriani

वहीं अरबाज खान के बारे में बात करें तो अरबाज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘दरार’ से की थी. इस फिल्म में उन्होंने एक साइको पति का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उन्हें एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर बेस्ट विलेन अवार्ड भी मिला था. अरबाज प्यार किया तो डरना क्या, हेलो ब्रदर , हलचल , गर्व-द प्राइड ऑफ़ ऑनर, दबंग, दबंग 2, जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

बता दें कि अरबाज खान अपनी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक ले चुके है. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का एक लड़का अरहान खान भी है. मलाइका अरोड़ा इस समय फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशन में है. ये कपल भी अपनी केमेस्ट्री के लिए मशहूर है. ज्ञात होकि दोनों में उम्र का काफी फासला है. इस वजह से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा को ट्रोलर्स कई बार ट्रोल भी कर देते है.

Back to top button
?>