बॉलीवुड

Photos: सारा अली खान और जान्हवी ने किए ‘केदारनाथ’ धाम के दर्शन, लोग बोले- इसे कहते हैं संस्कार

जान्हवी कपूर और सारा अली खान दोनों ही हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकाराएं हैं. हालिया कुछ सालों में ही इनके करियर की शुरुआत हुई है और दोनों ने अभी कुछ एक फ़िल्मों में ही काम किया है. हालांकि दोनों ने यह दर्शा दिया है कि वे हिंदी सिनेमा में लंबी पारी खेलने आई है.

sara ali khan and janhvi kapoor

सारा अली खान और जान्हवी दोनों ही फ़िल्मी परिवारों से संबंध रखती है. बता दें कि, जान्हवी कपूर दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं. वहीं सारा के पिता अभिनेता सैफ अली खान और मां अभिनेत्री अमृता सिंह हैं. बता दें कि सारा और जान्हवी एक दूसरे की बेहद अच्छी दोस्त हैं.

सारा और जान्हवी के बीच दोस्ती का एक शानदार और मजूत रिश्ता है. दोनों एक्ट्रेस कई मौकों पर साथ में नज़र आई है और अब एक बार फिर दोनों की दोस्ती को देखकर फैंस काफी खुश है. मुस्लिम धर्म से संबंधित सारा अली खान और हिंदू धर्म की जान्हवी कपूर ने हाल ही में केदारनाथ में भगवान शिव के दर्शन किए हैं.

सोशल मीडिया पर सारा और जान्हवी दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है. दोनों ही अभिनेत्रियां भगवान शिव की भक्ति में डूबी हुई नज़र आईं और दोनों ने ही एक साथ केदारनाथ मंदिर में पूजा की है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्रियों की तस्वीरें फैंस को ख़ूब पसंद आ रही हैं और फैंस इन पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सारा और जान्हवी की इन तस्वीरों को उनके फैन पेज द्वारा साझा किया गया है. हाल ही में दोनों एक्ट्रेस विश्व प्रसिद्ध केदारनाथ मंदिर पहुंचीं थीं, यहां दोनों ने भगवान शिव के दर्शन किए और शिव जी की पूजा भी की. तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन दिया गया है कि, ‘वाह. इसे संस्कार कहते हैं. आप दोनों बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. भगवान आप दोनों का भला करे!’

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा ग्रे ईयरमफ्स के साथ पर्पल बॉम्बर जैकेट में नज़र आ रही हैं. वहीं जान्हवी ने मफलर के साथ एक शानदार सिल्वर जैकेट पहनी हुई है.

रणवीर के शो पर भी साथ पहुंचीं थी सारा-जान्हवी…

हाल ही में दोनों अभिनेत्रियां अभिनेता रणवीर सिंह के टीवी शो ‘द बिग पिक्चर’ पर भी साथ पहुंचीं थी. इस दौरान दोनों ने अपनी मजबूत दोस्ती के बारे में भी बात की थी. जान्हवी ने बताया था कि दोनों पहली बार एक अवार्ड फंक्शन के दौरान मिली थी.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सारा अली खान आख़िरी बार फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नज़र आई थी जो कि दिसंबर 2022 में रिलीज हुई थी. जबकि जल्द ही वे फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखने को मिलने वाली हैं. इस फिल्म में वे सुपरस्टार अक्षय कुमार और धनुष के साथ नज़र आएगी. वहीं जान्हवी कपूर की बात करें तो वे आने वाले दिनों में गुड लक जैरी, दोस्ताना 2 और तख़्त जैसी फ़िल्मों में देखने को मिलेंगी.

sara ali khan and janhvi kapoor

Back to top button