समाचार

मिस साउथ इंडिया एंसी कबीर और मॉडल अंजना शाजन दोनों की एक सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

किसी ने सच ही कहा है ‘वक़्त से पहले, किस्मत से ज्यादा..किसी को न मिला है, न किसी को मिलेगा.’ वक़्त न जाने कब किस और करवट ले किसी को कुछ पता नहीं रहता है. आदमी कितना भी कुछ कर ले किस्मत से आगे नहीं निकल पाता है. कुछ ऐसा ही हुआ है मिस केरल प्रतियोगिता 2019 (Miss Kerala) और साउथ इंडिया 2021 (Miss South India) की विजेता रहीं एंसी कबीर (24) के साथ. एंसी कबीर जहां इस समय दुनिया पर छा जाने का सपना देख रही थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjana Shajan? (@dr.anjana_shajan)

वहीं एक सड़क हादसे ने उनकी दुनिया ही खत्म कर दी. इस हादसे में एक और सपना दफन हुआ है. उनके साथ मिस केरल 2019 की रनरअप रहीं अंजना शाजन (25) की भी जान चली गई है.

ansi kabir and anjana shajan death

एंसी की सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में
ख़बरों की माने तो ये दोनों एक ही कार में सवार थी. एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ. एंसी कबीर ने हादसे के कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा था- ‘ये जाने का समय है’ एंसी इस वीडियो में एक जंगल में टहलती हुई नजर आ रही हैं.

उनके इस वीडियो के शेयर करने के कुछ घंटे बाद हादसे में उनकी मौत हो गई. इस घटना के बारे में स्पष्ट करते हुए पुलिस ने सोमवार को कहा कि दुखद दुर्घटना में पूर्व मिस केरल और रनर-अप की मौत हो गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ansi Kabeer (@ansi_kabeer)

इस मामले में पुलिस ने बताया कि तिरुवनंतपुरम की निवासी एंसी कबीर (24) और त्रिशूर की निवासी अंजना शाजन (25) की कार कथित तौर पर एक दोपहिया वाहन से टक्कर होने से बचाने की कोशिश में चलते हुए अचानक घूम गई और हादसे का शिकार बन गई. यह हादसा रविवार देर रात करीब एक बजे हुआ. उन दोनों के साथ ही कार में सवार दो अन्य लोग भी घायल हो गए हैं.

ansi kabir and anjana shajan

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा, ‘इन दोनों के साथ कार में सवार एक अन्य व्यक्ति का पास के ही अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी भी हालत गंभीर है. वह त्रिशूर के माला का निवासी है. हालांकि, घायल हुए अन्य एक व्यक्ति की हालत स्थिर है. दुर्घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ब्यूटी इवेंट के दो विजेताओं की मौके पर ही मौत हो गई.’ पुलिस को मामले में संदेह है कि केवल चालक ने ही ‘सीटबेल्ट’ लगाई थी.

ansi kabir and anjana shajan sg

बता दें कि एंसी और अंजना की मौत के बाद से ही उनके फैंस काफी परेशान हैं. खासतौर से एंसी के आखिरी वीडियो के कैप्शन को लेकर सोशल यूजर्स लिख रहे हैं कि उन्होंने जो लिखा था बदकिस्मती से वह सच हो गया और वह इस दुनिया को छोड़ कर ही चली गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjana Shajan? (@dr.anjana_shajan)

कुछ यूजर्स ने तो ये तक लिखा है कि शायद कुदरत ने उनके हाथ से ही हादसे को लेकर ये इशारा करा दिया था. फिल्म और फैशन जगत के लोगों ने भी एंसी और अंजना की मौत पर दुख प्रकट किया है. एंसी कबीर और अंजना शाजन ने 2019 में मिस केरल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. एंसी इस प्रतियोगिता की विजेता थीं और अंजना दूसरे स्थान पर रही थीं.

Back to top button