बॉलीवुड

16 की उम्र में अनुषा ने झेला था बड़ा दर्द, 20 में BF को दिया धोखा, अब कहा- मैं सेक्सी और सिंगल

टीवी अभिनेत्री और बॉलीवुड अदाकारा अनुषा दांडेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर बात की और बड़ा ख़ुलासा कर फैंस को हैरान कर दिया है. 39 साल की अनुषा ने बताया है कि जब वे महज 20 साल की थी तब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को धोखा दिया था. उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है.

anusha dandekar

दरअसल, सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर सितारें अपने फैंस से इंटरनेट पर भी रूबरू होते रहते हैं. ऐसे में रविवार के दिन टेलीविजन हस्ती और वीजे अनुषा दांडेकर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए.

anusha dandekar

इस दौरान एक फैन ने अभिनेत्री से सवाल किया था कि, ‘क्या उन्होंने कभी किसी को धोखा दिया है?’ अभिनेत्री ने फैंस के इस सवाल का जवाब देकर बड़ा ख़ुलासा किया. उन्होंने जवाब में कहा कि, 20 साल की उम्र में उन्होंने ऐसा किया था. किसी और के लिए एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड को धोखा दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

अनुषा के मुताबिक़, 20 साल की उम्र के दौरान ऐसा समय था जब वे भ्रमित थी और खुद को समझ रही थी. कोई बहाना नहीं, सिर्फ तथ्य. उन्होंने जवाब में आगे कहा कि, मैंने तुरंत उस व्यक्ति को बताया और उसका दिल तोड़ दिया. हम उसके बाद सबसे अच्छे दोस्त बन गये और आज भी दोस्त हैं.

सिंगल, सेक्सी और फ्री हूं…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

अनुषा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए अपने अतीत के साथ ही अपने वर्तमान पर भी बात की. एक्ट्रेस ने बड़ा ख़ुलासा करते हुए कहा कि, वे फिलहाल किसी के साथ रिश्ते में नहीं है और सिंगल है. उन्होंने कहा कि, मैं सिंगल, सेक्सी और फ्री हूं. अनुषा के मुताबिक़, फिलहाल वह पैसा कमा रही हैं.

Anusha Dandekar

 

बता दें कि, अनुषा दांडेकर का जन्म 9 जनवरी 1982 को सूडान के खार्तूम में हुआ था. 39 वर्षीय अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक और बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब वे महज 16 साल की थी तब उनके स्तनों में गांठ हो गई थी. वे कहती है कि सही समय पर उन्हें इसका पता चल गया था और वे खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं. एक्ट्रेस को ऑस्ट्रेलिया में स्कूल में यह चेक करने की शिक्षा दी गई थी.

anusha dandekar and karan kundra

 

मेल नर्स ने पकड़ लिया था अनुषा का हाथ…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

अनुषा को स्तनों में गाठ होने के दौरान सर्जरी करवानी पड़ी थी और इसके चलते उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ा था. एक्ट्रेस ने कहा कि, सर्जरी के दौरान उनके पास उनकी मां मौजूद नहीं थी हालांकि उनके पास एक मेल नर्स मौजूद था और उसने उनका हाथ पकड़कर उनसे कहा था कि वह ठीक हो जाएंगी.

बता दें कि, अनुषा टीवी के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने करण पर भी निशाना साधा था और एक पोस्ट के माध्यम से करण को लेकर कहा था कि, बड़े होने की मजेदार बात यह है कि आपकी आंखो की रोशनी कमजोर होने लगती है, लेकिन लोगों के माध्याम से देखने की आपकी क्षमता काफी बेहतर हो जाती है

Back to top button