बॉलीवुड

‘बाहुबली’ प्रभास के कारण टूट गई अनुष्का की शादी, अब 39 की उम्र में भी कुंवारी हैं एक्ट्रेस

भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक अनगिनत फ़िल्में बनी है. फिल्मों और सिनेमा को समाज का आईना कहा जाता है. हमारे देश में सिनेमा को बहुत पसंद किया जाता है और फ़िल्मी सितारों की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. वहीं उनकी फिल्मों के प्रति भी लोगों में गजब की दीवानगी देखने को मिलती है. समय-समय पर ऐसी फ़िल्में भी रिलीज होती रहती है जो कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर नए कीर्तिमान स्थापित कर देती है. ऐसी ही फिल्म रही है ‘बाहुबली: द बिगनिंग’.

‘बाहुबली: द बिगनिंग’ फिल्म साल 2015 में प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो बड़े सितारों प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने अहम रोल अदा किया था. ख़ास बात तो यह है कि इस फिल्म ने ही इन दोनों को बड़े सितारों की श्रेणी में खड़ा किया था. फिल्म न केवल भारत बल्कि दुनियाभर में पसंद की गई थी और फिल्म की कमाई करीब 2 हजार करोड़ रूपये हुई थी. बाद में फिल्म का दूसरा भाग भी इसकी तरह ही ख़ूब सफ़ल रहा था.

बता दें कि, फिल्म ‘बाहुबली’ के लिए प्रभास और अनुष्का दोनों ने ही ख़ूब मेहनत की थी और बाद में इन कलाकरों की मेहनत ख़ूब रंग भी लाई थी हालांकि क्या आप यह जानते हैं कि इस फिल्म के लिए अनुष्का ने अपनी शादी तक दांव पर लगा दी थी और प्रभास के कहने पर उन्होंने बड़ा फ़ैसला लिया था.

शादी करने वाली थी अनुष्का, प्रभास के कहने पर टाला फ़ैसला…

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली’ एक बिग बजट फिल्म थी. इसके लिए प्रभास और अनुष्का दोनों ने ही जी तोड़ मेहनत की थी. प्रभास इस फिल्म के प्रति बेहद समर्पित थे और उन्होंने अनुष्का से भी ऐसा ही करने के लिए कहा था. दरअसल, साल 2015 के दौरान ही अनुष्का शेट्टी शादी करने वाली थी. लेकिन प्रभास की एक बात ने सब कुछ बदल दिया.

prabhas and anushka shetty

प्रभास और अनुष्का के बीच दोस्ती का एक बेहद मजबूत रिश्ता है. बाहुबली के अलावा दोनों कलाकारों ने और भी कई फिल्मों में काम किया है. बाहुबली के दौरान अनुष्का शादी के बंधन में बंधने वाली थी तब प्रभास ने अभिनेत्री को समझाया कि उन्हें ‘बाहुबली’ सीरीज पर ध्यान देना चाहिए. अनुष्का ने प्रभास की बात मानी और अपनी शादी टाल दी.

prabhas and anushka shetty

प्रभास की बात को गंभीरता से लेते हुए अनुष्का ने शादी करने का ख़्याल अपने मन से निकाल दिया. इसके बाद बाहुबली पर उन्होंने अपना पूरा फोकस रखा और फिल्म के लिए ख़ूब मेहनत की थी. गौरतलब है कि इसके बाद से अब तक अभिनेत्री ने शादी नहीं की. अब 39 साल की उम्र में भी अनुष्का कुंवारी हैं.

prabhas and anushka shetty

प्रभास-अनुष्का के अफ़ेयर की भी आ चुकी हैं ख़बरें…

39 की उम्र में जहां अनुष्का कुंवारी है तो वहीं प्रभास भी 42 साल के हो चुके हैं और उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की है. बता दें कि, कई बार दोनों कलाकारों के अफ़ेयर की ख़बरें भी आती रही है. बताया जाता है कि एक समय दोनों रिश्ते में थे हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो प्रभास की आगामी फिल्म ‘राधे श्याम’, ‘आदिपुरुष’ और ‘सालार’ है. फिल्म राधेश्याम जल्द ही रिलीज होगी. वहीं ‘आदिपुरुष’ साल 2022 में प्रदर्शित होगी. जबकि अनुष्का की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘निशब्दम’ है.

Back to top button