विशेष

दूल्हे ने वरमाला जीतने के लिए लगा दी पूरी ताकत, दुल्हन ने ऐसे मारी बाज़ी, देखें मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया(Social Media) पर आए दिन अचानक ही कुछ न कुछ वायरल हो जाता है. लोग किसी भी तरह का वीडियो डालते है और नेटिजन्स को वह खूब अच्छा लगता है जिसके बाद वह उसे देखते ही देखते एक दूसरे के साथ शेयर करने लग जाते है. ऐसे में सबसे ज्यादा कोई वीडियो वायरल होता है तो वह शादी-ब्याह के वीडियो होते है. दुल्हन की एंट्री से लेकर फेरों की मस्ती तक हर तरह के वीडिया आजकल इंटरनेट पर काफी वायरल होते रहते है. शादी में आने वाले मेहमान भी ऐसी हरकत कर देते है कि वह इंटरनेट पर वायरल हो जाते है.

इन सब में सबसे ज्यादा जो वीडियो पसंद किए जाते हैं वो है वरमाला स्टेज के, जहां कोई न कोई ऐसा वाकया होता है जो सभी के लिए हमेशा के लिए यादगार बन जाता है. इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे देखकर खूब हंस रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्‍हे ने वरमाला की रस्‍म में अपनी होने वाली दुल्‍हन को हराने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी लेकिन वो दुल्‍हन भी डटी रही और अपने दूल्हे को हराकर ही उसने दम लिया. अब शादी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्‍हा की ओर से लोग मजे लेने के मूड में हैं. इसी पल में जब दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहनाने जाती है तो दूल्हे के यार दोस्त उसे अपने कंधे पर उठा लेते हैं. इस वजह से दूल्हे को वरमाला पहनाने के लिए दुल्‍हन को बहुत कोशिशें करनी पड़ती हैं. ऐसे में दुल्हन के करीबी भी उसे कंधे पर उठा लेते हैं. लेकिन दूल्‍हा, दुल्‍हन के मजे लेने के लिए अपनी हाइट का फायदा उठाता है. इसके साथ ही वह खुद को दुल्हन से दूर लेता जाता है. ऐसे में दुल्हन हार नहीं मानती और दूल्‍हे की सारी कोशिशों को नाकाम करते हुए उसके गले में माला पहना ही देती है. इसके बाद दूल्‍हा भी उसके आगे सिर झुका ही देता है.


अब देश भर के लोगों द्वारा इस फनी वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. कई यूज़र्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आखिरकर दूल्हे को हार माननी ही पड़ी.’ वहीं इसके साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शादी में इस तरह के मस्ती-मजाक को देखकर मन खुश हो जाता है.’ इसके साथ ही और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए है.

आपको बता दें कि इस मजेदार वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर @official_viralclips अकाउंट से शेयर किया गया है. इस खबर को लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. इस तरह के और भी मस्ती मजाक के वीडियो आपको हमारी साइड पर मिलते रहेंगे. इस तरह के वीडियो देखने के लिए हमारी साइड से जुड़े रहिये और मस्ती मजाक वीडियो का आनंद उठाते रहिये.

Back to top button