बॉलीवुड

आराध्या के साथ हुई इस घटना के बाद बढ़ने लगी ऐश्वर्या राय की चिंता, अब सतर्क है सुरक्षा के लिए

जैसे कि ज्यादातर लोगों को पता है एक महिला अपने जीवन में कई प्रकार का रोल निभाती हुई नजर आती हैं। एक महिला कभी पत्नी तो कभी बहू का रोल निभाते नजर आती है। इसके अलावा महिला बेटी और सास का भी रोल निभाती है परंतु इन सबसे बढ़कर जो रिश्ता एक महिला निभाती है वह है एक मां का रिश्ता। जी हां, मां-बच्चे का रिश्ता बहुत ही खास माना जाता है। इस रिश्ते के आगे दुनिया के सारे रिश्ते फीकें नजर आते हैं।

aaradhya bachchan

मां अपने बच्चों की खुशी के लिए अपनी खुशियों का त्याग कर देती है। अगर कभी बच्चों पर मुसीबत आती है तो माँ अपने बच्चों की सारी मुसीबतें अपने ऊपर ले लेती हैं परंतु अपने बच्चों को किसी भी प्रकार से परेशानी नहीं होने देती हैं। बच्चे अपने मां के बेहद करीब होते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या के बेहद करीब हैं।

अक्सर देखा गया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ हर समय मीडिया और प्रमोशनल इवेंट में साथ ही नजर आती हैं। आप सभी लोग इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि मां-बेटी की यह जोड़ी एक दूसरे से कितना प्यार करती है। रेड कार्पेट हो या फिर कोई मीडिया इवेंट, आराध्या बच्चन जहां भी जाती है हमेशा अपनी मां का हाथ पकड़े हुए ही दिखती हैं। कभी भी ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या का हाथ नहीं छोड़ती। लेकिन इसके पीछे क्या वजह है? इसका खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

दरअसल, ऐश्वर्या राय ने एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान यह बताया था कि वह अपनी बेटी आराध्या का हाथ कभी क्यों नहीं छोड़ती हैं। अभिनेत्री ने यह बताया था कि जब वह घर से बाहर निकलती हैं तो वह तुरंत ही अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़ लेती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय ने यह बताया था कि एक बार आराध्या ने ऐसा किया कि वह देख कर हैरान हो गई थीं।

aaradhya bachchan

ऐश्वर्या राय ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि आराध्या बहुत कम उम्र से सुर्खियों में रही है। वह कैमरों से प्यार करती है और खुशी-खुशी फोटो खिंचवाती है लेकिन एक बार उसने ऐसा किया कि वह देख कर हैरान हो गई थी। ऐश्वर्या ने यह बताया कि आराध्या ने एक बार अपनी तस्वीरों के लिए फर्श पर रेंगना शुरू कर दिया और यह सही मायने में बहुत परेशान कर देने वाला विषय था।

इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने बताया था कि इस घटना के बाद उन्हें अपनी बेटी की सुरक्षा की चिंता हो गई थी और तब से वह सार्वजनिक स्थानों पर आराध्या का हाथ कभी नहीं छोड़ती हैं। उन्होंने कहा था कि कैमरों के लिए आराध्या का उत्साहित होना स्वभाविक है, लेकिन उसका अचानक से इस तरह का व्यवहार करना सुरक्षा के लिहाज से बिल्कुल भी सही नहीं था।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि कोई भी मां-बाप अपने बच्चे को भीड़ में खुला नहीं छोड़ सकता। हर माता-पिता की तरह ही भीड़ में वह भी अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़ती हैं।

 

Back to top button