बॉलीवुड

जब बहू ऐश्वर्या राय का बोल्ड फोटोशूट देख अमिताभ हो गए थे नाराज, इस एक्टर संग दिए थे ऐसे पोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय ने अपने अभिनय के दम पर दुनिया भर में अच्छी खासी पहचान बनाई है। इनकी सुंदरता के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होते हैं। ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्मों का तोहफा दिया है और इन्होंने हर फिल्म में अपनी भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाई है। ऐश्वर्या राय अपने अभिनय के हुनर से हर किरदार में एक नई जान डाल देती है। फैंस इनके अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं सकते हैं।

वैसे देखा जाए तो ऐश्वर्या राय इन दिनों फिल्मी दुनिया में बहुत कम नजर आ रही हैं परंतु वह रेड कार्पेट अपीरियंस से लेकर फोटो शूट के माध्यम से अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के चाहने वालों की दुनिया भर में कमी नहीं है और इनकी हर अदाओं और उनके फोटोज देख फैंस दीवाने हो जाते हैं। ऐश्वर्या राय के बोल्ड और ग्लैमरस फोटोस फैंस को बहुत पसंद आते हैं।

aishwarya rai

भले ही ऐश्वर्या राय के फैंस को अभिनेत्री बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट बहुत पसंद आते हैं परंतु एक बार इसकी वजह से पूरा बच्चन परिवार ही नाराज हो गया था। जी हां, ऐश्वर्या राय का एक ऐसा फोटोशूट था जिसकी बोल्ड तस्वीरों की वजह से उनकी निजी जिंदगी में क्लेश उत्पन्न हो गया था। तो चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या है।

दरअसल, यह बात साल 2015 की है। इस वर्ष में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में काम किया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ अभिनेता रणबीर कपूर नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग के बाद निर्माताओं ने फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय से फोटोशूट भी कराए थे। फोटोशूट के दौरान रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय ने बेहद बोल्ड पोज में तस्वीरें खिंचवाई थीं।

रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की तस्वीरों में बोल्डनेस का तड़का भरपूर लगाया गया था। सभी लोग फोटोशूट की इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय को देखकर आश्चर्यचकित हो गए थे और सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

भले ही अभिनेत्री के चाहने वालों को उनकी यह तस्वीरें पसंद आई हों परंतु ऐसा बताया जाता है कि बच्चन परिवार ने जब ऐश्वर्या की यह तस्वीरें देखी तो बहुत नाराज हुए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में ऐश्वर्या राय के रोमांटिक सींस को लेकर बच्चन परिवार पहले ही नाराज था।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि बच्चन परिवार को ऐश्वर्या राय की यह तस्वीरें बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थीं। जब फिल्म के बाद रणबीर कपूर के साथ वाली फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई तो यह तस्वीरें देखकर बच्चन परिवार और भी ज्यादा नाराज हो गया था। ऐसा बताया जाता है कि उस समय के दौरान अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय से बहुत ज्यादा नाराज हो गए थे।

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत कम बार ही ऐसे बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं। यही वजह है कि फैंस को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को काफी दिन के बाद इस अंदाज में देख कर बहुत अच्छा लगा परंतु इन तस्वीरों की वजह से बच्चन परिवार नाराज हो गया था। बच्चन फैमिली को यह फोटोस बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगे थे।

Back to top button