दिलचस्प

पूरी बकरी निगल गया ये विशाल अजगर, फिर बच्चों ने अजगर की पूंछ पकड़कर खूब लिए मजे – देखें वीडियो

नई दिल्ली – इंटरनेट पर आए दिन कोई न कोई वीडियो या खबर वायरल होती ही रहती है। आज फिर एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल है और लोग इसे खूब देख रहा है। यह वीडियो असम का है, जिसमें एक अजगर पूरी बकरी को निगलते हुए और उसके बाद उसे गांव वालों द्वारा बंधक बनते हुए दिख रहा है। बकरी को निगलने के बाद अजगर का पेट इतना भारी हो गया है कि वह चल भी नहीं पा रहा है, जिससे गांव वालों ने उसे वहीं रोक लिया है। Python swallowed the goat.

पूरी बकरी को निगल गया ये अजगर :

वायरल हो रहे इस वीडियो को असम का बताया जा रहा है। वीडियो में एक विशालकाय अजगर पूरी बकरी को निगल गया, जिसकी वजह से लगभग 15 फीट लंबे इस अजगर को हिल भी नहीं जा रहा है। इस बारे में जब स्थानीय लोगों को जानकारी मिली तो उन्होंने अजगर को बंधक बना लिया।

यह वाकया असम के बैहता चरियल गांव का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में काफी लोग अजगर के आसपास दिखाई दे रहे हैं। गांव वालों ने इस अजगर को बंधक बना लिया और कुछ बच्चों ने उसकी पूंछ पकड़ रखी है। जबकि कुछ अन्य लोगों ने उसे रस्सी से बांध दिया है।

21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये वीडियो :

Python swallowed the goat

इस वीडियो में कुछ बच्चे अजगर की पूंछ पकड़कर उसे परेशान करते भी दिख रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अजगर का पेट बकरी को निगलने के कारण इतना फूल गया है कि वह हिल भी नहीं पा रहा। उसके पेट पर भी बकरी की सींग के निशान नजर आ रहे हैं। हालांकि, वह बकरी को उगलने की कोशिश कर रहा है लेकिन कामयाब नहीं हो पाता।

इस वीडियो को कैटर क्लिप्स नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने 16 जून को अपलोड किया गया है। अपलोड किये जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा इसे फेसबुक और अन्य माध्यमों से भी लोग खूब शेयर कर रहे हैं और देख रहे हैं।

देखें वीडियो –

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button