बॉलीवुड

पूरी बेशर्म हुईं 25 साल की उर्फी ज़ावेद, बिना अंडरगार्मेंट्स आ गई सबके सामने, हुई फजीहत

उर्फी ज़ावेद. बीते कुछ दिनों से यह नाम इंटरनेट पर ख़ूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है. एक्ट्रेस उर्फी ज़ावेद अक्सर अपने फैशन सेंस से हर किसी के होश उड़ा देती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें ख़ूब वायरल होती है. कई बार उन्हें फैंस ख़ूब पसंद करते हैं तो कई बार उन्हें अपने फैशन सेंस के चलते ट्रोल भी ख़ूब होना पड़ता है. अब एक बार फिर से वे सुर्ख़ियों में हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी ज़ावेद अपनी हालिया तस्वीरों के चलते फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है. उन्होंने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. उनकी कुछ तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है जिनमें उन्हें देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. दरअसल, अभिनेत्री ने ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाई है जिसके लिए वे जानी जाती हैं.

urfi javed

हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकावंत से साझा की है जो उनकी हर एक पोस्ट की तरह देखते ही देखते इंटरनेट पर ख़ूब वायरल हो गई है. इन नई तस्वीरों में उर्फी काले रंग की ड्रेस में काफी ख़ूबसूरत देखने को मिल रही हैं.

urfi javed

उर्फी ज़ावेद को हाई स्लिट ड्रेस में देख फैंस की निगाहें उन पर टिकी की टिकी रह गई हैं. उनके हॉट अंदाज ने फैंस का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इनमें वे अपनी लॉन्ग लेग और क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. हालांकि फैंस ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनसे कई अजीबोगरीब सवाल पूछ लिए हैं.

urfi javed

उर्फी की तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर उर्फी ने इस ड्रेस के साथ अंडरगार्मेंट्स नहीं पहने थे ? यह सवाल लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है. वे कभी बालकनी तो कभी कमरे में पोज देती हुई नज़र आईं.

urfi javed

15 अक्टूबर 1996 को जन्मीं उर्फी ने अब हाल ही में अपनी इस पोस्ट पर बात की है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ट्रोलिंग से जुड़े मुद्दे पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि, ‘मुझे फैशन अच्छा लगता है और आज जब मैं इसे अफ़ोर्ड कर सकती हूं तो क्यों फैशन को फॉलो नहीं करूं?’

urfi javed

वहीं आगे अभिनेत्री ने कहा कि, ‘मुझे अपने लुक्स प्लान करना अच्छा लगता है और मैं जानती हूं कि ये ओवर द टॉप होते हैं. मैं हूं भी हर मायने में ओवर द टॉप. मेरी ड्रेसिंग ऐसी है जिसे हर कोई नहीं समझ सकता, कुछ लोगों के लिए यह एक्स्ट्राआर्डिनरी हो सकती है लेकिन मेरे लिए यह आर्डिनरी है’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

urfi javed

Back to top button