बॉलीवुड

आराध्या बच्चन को लेकर ज्योतिष ने की थी ये भविष्यवाणी, सुन कर बच्चन परिवार के कान हो गए थे खड़े

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बारे में जितनी बातें की जाए उतनी कम है. उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी ही एक्टिंग को दे दी है. आज वह उस शिखर पर बैठे है जहां जाना हर किसी के लिए संभव नहीं है. अमिताभ बच्चन के साथ ही उनके परिवार से उनकी पत्नी जया बच्चन बेटा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी एक्टिंग से जुडी हुई है.

इन सब के बीच इन सभी के फैंस के मन में ये सवाल आता है कि, क्या अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी और पूरे परिवार की लाडली आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी एक्ट्रेस बनेगी.

aaradhya bachchan

भविष्य में हो सकता है कि, फैंस का अंदाजा ठीक भी हो और आराध्या भी एक्ट्रेस बन जाए. लेकिन आज हम आपको आराध्या के लिए की गई उस भविष्यवाणी के बारे में बता रहे हैं, जिसे सुनकर बच्चन खानदान के साथ पूरा देश भी हैरान रह गया था. दरअसल मामला यह है कि, आज से कई सालों पहले एक ज्योतिषी ने आराध्या को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी. इस ज्योतिषी की माने तो आराध्या बॉलीवुड नहीं बल्कि राजनीति में भी राज करेंगी. इतना ही नहीं वह देश की प्रधानमंत्री भी बनेंगी.

aaradhya bachchan

आपको बता दें कि ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने अमिताभ बच्चन की पोती के राजनीति में जाने की भविष्यवाणी की है. एक बड़े अखबार के मुताबिक D Gyaneshwar वही ज्योतिषी हैं जिन्होंने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के राजनीति में आने की भविष्यवाणी की थी. ऐसे में उन्होंने अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या के करियर की भी भविष्यवाणी की थी.

aaradhya bachchan

ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर की माने तो अगर आराध्या बच्चन अपना नाम बदलकर रोहिणी रख लें तो वह देश की प्रधानमंत्री बन सकती है. उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का राजनीतिक भविष्य बहुत उज्ज्वल होगा. इसके साथ ही डी ज्ञानेश्वर ने मीडिया से रूबरू होते हुए कई और भविष्यवाणी भी की थीं. उन्होंने नरेंद्र मोदी के दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी भी की थीं जो सच साबित हुई. उन्होंने वर्ष 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की भी भविष्यवाणी की है.

aaradhya bachchan

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को 14 साल पूरे हो गए हैं. दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी. शादी बच्चन फैमिली के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में हुई और रिसेप्शन ताज होटल में रखा गया था. शादी के वक्त ऐश्वर्या राय 33 साल की थीं जबकि अभिषेक की उम्र 31 साल थी.

शादी के कुछ साल बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने साल 2011 में 16 नवंबर को बेटी आराध्‍या बच्‍चन को जन्‍म दिया था. ऐश्वर्या राय आराध्‍या का काफी ख्याल रखती है. एयरपोर्ट हो या कोई प्रोडक्‍ट प्रमोशन का इवेंट हमेशा ही वह बेटी के हाथो को अपने हाथ में थामे चलती है.

aaradhya bachchan

ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी से पहले ‘ढाई अक्षर प्रेम के'(2000), ‘कुछ ना कहो'(2003), ‘बंटी और बबली'(2005), ‘उमराव जान'(2005), ‘धूम-2′(2006), और ‘गुरु'(2007) को मिलाकर 6 फिल्मों में काम किया. वहीं शादी के बाद दोनों की फिल्म ‘सरकार राज'(2008) और ‘रावन'(2010) रिलीज हुई. आज यह कपल ख़ुशी से अपनी जिंदगी बीता रहा है.

Back to top button