बॉलीवुड

फिल्म इंडस्ट्री में दुःख की लहर, फिल्म मेकर हंसल मेहता के ससुर और एक्टर युसूफ हुसैन का निधन

मनोरंजन जगत के मशहूर कलाकार यूसुफ हुसैन (Yusuf Hussain) का शनिवार यानि आज सुबह निधन हो गया. यूसुफ के दामाद और फिल्म मेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर उनके निधन की जानकारी दी और शोक व्यक्त किया. हंसल ने अपने ट्वीट में कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह अनाथ हो चुके है. उनके इस ट्वीट पर दीया मिर्जा, रीमा कागती, निखिल आडवाणी, मनोज बाजपेयी, पूजा भट्ट, और कुब्रा सैत सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दुःख व्यक्त किया है.

yusuf hussain passes away

हंसल मेहता ने युसूफ हुसैन को बेहद भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, “मैंने शाहिद के 2 शेड्यूल पूरे कर लिए थे. और हम फंस गए. मैं परेशान था. एक फिल्म निर्माता के रूप में एक गैर-मौजूद करियर लगभग पूरी तरह से समाप्त हो गया था. वह बस मेरे पास आए और कहा कि मेरे पास कुछ जमा पैसे है और अगर तुम इतनी परेशानी में हो तो वह मेरे किसी काम का नहीं है. उन्होंने एक चेक लिखा. शाहिद पूरी हो गई. वो थे युसूफ हुसैन. वह मेरे ससुर नहीं बल्कि एक पिता थे.

अगर जिंदगी होती तो उनके रूप में होती. आज वो चले गए. स्वर्ग में सभी लड़कियों को यह याद दिलाने के लिए कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं और लड़कों के लिए कि वे सबसे हसीन नौजवान हैं.”

yusuf hussain passes away

उन्होंने लव यू लव यू लव यू लिखा. युसूफ साहब मैं इस जिंदगी में आपका ऋणी रहूंगा. मैं आज सच में आज अनाथ हो गया हूं. जिंदगी अब फिर कभी पहले जैसी नहीं रहेगी. मुझे आपकी बहुत याद आएगी. मेरी उर्दू खराब रहेगी और हां लव यू, लव यू, लव यू. बता दें कि युसूफ हुसैन की बेटी सफीना की शादी हंसल मेहता से हुई है.

अभिनेता यूसुफ हुसैन ने की थी 3 शादियां

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

अभिनेता यूसुफ हुसैन की निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो उन्होंने तीन शादियां की थी. उन्होंने वर्ष 2012 में एक इंटरव्यू में कहा था, मैंने जिंदगी में तीन शादियां की लेकिन अभी भी एक समझदार पार्टनर की तलाश कर रहा हूँ. लेकिन मेरी उम्र 60 से ज्यादा है शायद ये तलाश कभी पूरी नहीं होने वाली है. यूसुफ हुसैन ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है.

यूसुफ हुसैन ने विवाह, धूम 2, खोया खोया चांद, क्रेजी कक्कड़ फैमिली और रोड टू संगम जैसी फिल्मों में काम किया था. वह कई टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुके है. उनके निधन की खबर ने इंडस्ट्री और फैंस को गहरा झटका दिया है. उनके निधन पर बॉलीवुड सितारों ने गहरा शोक जताया है. मनोज बाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दुखद खबर, यूसुफ हुसैन को श्रद्धांजलि, हंसल मेहता और पूरे परिवार को शक्ति मिले’

पूजा भट्ट ने लिखा, ‘ इस खबर ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए है. मैं उस दुःख की कल्पना भी नहीं कर सकती हंसल की आप क्या महसूस कर रहे होंगे.’ उनके अलावा अभिषेक बच्चन ने लिखा, ‘ यूसुफ जी. हमने कुछ ना कहो से शुरू होकर और अंत में बॉब बिस्वास तक कई फिल्मों में साथ काम किया. वह सौम्य, दयालु और गर्मजोशी से भरे हुए थे. उनके परिवार के प्रति संवेदना.’

Back to top button