बॉलीवुड

मर्दों की तरह शराब पीती हैं ये 7 ख़ूबसूरत एक्ट्रेस, महफ़िल में सरेआम छलकाती हैं जाम

शराब के नशे में धुत होकर बेसुध हो जाती हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं, तस्वीरों में देखें नशीली आंखें

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियां अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी गजब की ख़ूबसूरती के लिए भी ख़ूब चर्चा में रहती हैं. हालांकि हम आपको कहे कि कुछ एक्ट्रेस शराब का सेवन भी करती है तो आप शयद यह नहीं मानेंगे. लेकिन यह सच है, उनकी शराब के नशे में धुत तस्वीरें खुद इस बात का सबूत देती है. तो चलिए आज 7 ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं.

सोनम कपूर…

sonam kapoor

सोनम कपूर ने साल 2007 में फिल्म सांवरिया से हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे. इस फिल्म में उनके हीरो थे रणबीर कपूर. सोनम के साथ ही रणबीर की भी यह डेब्यू फिल्म थी. हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर की एक तस्वीर ख़ूब वायरल हुई थी जिसमें वे पार्टी करती हुई नज़र आई थी और उन्हें अपने दोस्तों के साथ शराब पीते हुए देखा गया था और तब फैंस को पता चला कि सोनम शराब की दीवानी हैं.

अमीषा पटेल…

amisha patel

‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर: एक प्रेम कथा’ जैसी सुपरहिट फ़िल्में देकर बेहद लोकप्रिय हुई जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल ने अब तक शादी नहीं की हैं. 45 साल की उम्र में भी अमीषा कुंवारी हैं. हालांकि उनके कई अफ़ेयर रहे हैं लेकिन फिलहाल बात उनके अफ़ेयर नहीं बल्कि उनकी एक बुरी लत की हो रही हैं. अमीषा भी शराब पीने की आदी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी भी एक फोटो लीक हुई थी जिसमें वे शराब पीती हुई दिखी थीं. उनकी फोटो काफी सुर्ख़ियों में रही थी.

मनीषा कोइराला…

manisha koirala

मनीषा कोइराला ने कई बेहतरीन फ़िल्में दी है. फिल्मों और अदाकारी के साथ ही मनीषा निजी ज़िंदगी को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रही हैं. जबकि शराब का सेवन करने वाली अभिनेत्रियों में मनीषा कोइराला का नाम भी शामिल है. मनीषा को भी शराब के नशे में टल्ली होते हुए देखा गया है.

दिव्या भारती…

divya bharti

दिव्या भारती को गुजरे हुए करीब 28 साल का समय बीत चुका है हालांकि वे भी शराब पीती थीं. दिव्या भारती का निधन महज 19 साल की उम्र में हो गया था. अपने छोटे से करियर में ही दिव्या ने कई हिट फ़िल्में दे दी थी और वे इस उम्र में ही एक बड़ी एक्ट्रेस बन गई थीं. हालांकि उनकी मौत ने सबको हिलाकर रख दिया था. उनकी मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है. बताया जाता है कि वे 5वीं मंजिल से गिर गई थी और उस दौरान वे शराब के नशे में थीं. बता दें कि शराब के साथ ही दिव्या सिगरेट भी ख़ूब पीया करती थीं.

राखी गुलज़ार…

rakhi gulzar

गुजरे दौर में राखी गुलजार ने हिंदी सिनेमा में ख़ूब नाम कमाया है. पहले उन्होंने बड़े अभिनेताओं के साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया जबकि बाद में वे साइड और सहायक भूमिकाओं में भी ख़ूब पसंद की गई. हालांकि आपको यह जानकर झटका लग सकता है कि जब राखी अपने पति गुलजार से अलग हुई तब वे शराब के नशे में डूब गई थी. अब राखी एक गुमनाम जीवन जी रही हैं.

सुष्मिता सेन…

sushmita sen

सुष्मिता सेन पहली भारतीय महिला है जिन्होंने मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम किया था. सुष्मिया ने यह कारनामा साल 1994 में किया था. इसके बाद साल 1996 में उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘दस्तक’ से अपने कदम रखे थे. 45 साल की उम्र पार कर चुकी सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की है. बता दें कि, शराब पीने वाली अभिनेत्रियों में सुष्मिता का नाम भी शामिल है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह का दावा किया गया है.

मीना कुमारी…

गुजरे दौर की मशहूर अदाकारा रही मीना कुमारी को शराब की बहुत बुरी लत लगी थी और आख़िरकार यहीं उनकी जान की दुश्मन बन गई थी. इसके चलते महज 39 साल की उम्र में मीना का साल 1972 में निधन हो गया था.

Back to top button