विशेष

बेटी से छेड़छाड़ कर रहा था लिवइन पार्टनर, महिला ने सुनसान जगह ले जाकर पेट्रोल डाल जिन्दा जलाया

आज से कुछ दिनों पहले सेक्टर-75 एरिया में 17 अक्टूबर को एक अधजला शव मिला था. अब जाकर इस शव की शिनाख्त हो पाई है. यह शव किसी विदेशी का नहीं, बल्कि बल्लभगढ़ में रहने वाले युवक का था. मामले में पुलिस का कहना है कि पवन एक शादीशुदा महिला के साथ पिछले 2 साल से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहा था.

इसी दौरान एक बार पवन उस महिला की 14 साल की बेटी से छेड़छाड़ कर रहा था. इस वजह से दोनों का झगड़ा हो गया. यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि महिला ने पेट्रोल डालकर पवन को जिंदा जला डाला. अब क्राइम ब्रांच ने मामले में आरोपी महिला को अपनी हिरासत में ले लिया है.

Woman burns live-in partner

पंजाब के पठानकोट में रहने वाली इस महिला का पति फरीदाबाद में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. 2019 में उसके पति की ब्लड कैंसर की वजह से मौत हो गई थी. पति के जाने के बाद महिला अपनी 2 बेटियों के साथ अकेले रहती थी. पति की जगह पत्नी को फरीदाबाद की कंपनी में नौकरी मिल गई.

यहां कंपनी में काम करने के दौरान उस महिला की कंपनी में नौकरी करने वाले पवन के साथ बातचीत होने लगी. इन दोनों की ये बातचीत दोस्ती में बदली और फिर बाद में ये दोनों लिव-इन में रहने लगे. इस दौरान महिला की दोनों बेटियां पंजाब में ही रह रही थीं.

Woman burns live-in partner

इसी दौरान महिला की 14 साल की बड़ी बेटी मां के साथ रहने के लिए बल्लभगढ़ आ गई. बताया जाता है कि यहाँ आने पर पवन ने महिला की बेटी से छेड़छाड़ की. इसके बाद बेटी ने सारी बात मां को बताई. इस पर पवन और महिला का जोरदार झगड़ा हो गया. रोज-रोज बढ़ते झगड़े से महिला को ज्यादा गुस्सा आ गया और उसने पवन को मारने की साजिश रच डाली.

झांसे में ले महिला ने पवन को दे दीं नींद की गोलियां

Woman burns live-in partner

महिला सबसे पहले पवन को उसी की कार में 16 अक्टूबर को दिल्ली ले गई. इस दौरान उसने अपने किसी परिचित को बुलाकर कार घर ले जाने को कहा. उससे कहा कि वह होटल में रुक कर आएंगे. मगर वह होटल नहीं गए. करीब 15 दिन पहले महिला ने बल्लभगढ़ से 2 लीटर पेट्रोल और नींद की गोलियां खरीदी थीं.

इस दौरान महिला ने पवन से कहा कि मेरे लिए क्या कर सकते हो. इस पर पवन ने जवाब दिया कि वह कुछ भी कर सकता है. महिला ने नींद की गोलियां देकर उससे कहा कि इन गोलियों को खाकर दिखा सकते हो. पवन सभी गोलियां निगल गया और वह बेसुध हो गया.

महिला ऑटो में बिठाकर कहीं और ले गई

Woman burns live-in partner
पुलिस ने मामले में बताया कि, इसके बाद महिला दिल्ली से ऑटो किराये पर लेकर फरीदाबाद के लिए चली और उसने यह वारदात की. महिला पवन को सेक्टर-75 एरिया में सुनसान जगह पर ले गई. उसके बाद उसने पवन के ऊपर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी. इसके बाद 17 अक्टूबर को पुलिस ने जली हुई अवस्था में शव बरामद किया था. पुलिस इस शव को नाइजीरियन मान रही थी. इसी वजह से पुलिस नेफरीदाबाद में रह रहे नाइजीरियन लोगों से मृतक की पहचान कराई पर वह शव की पहचान नहीं कर सके.

Back to top button