बॉलीवुड

जमनत की ख़बर सुन हंसने लगा नशेड़ी आर्यन, जेल अधिकारियो और कैदियों से कहा कुछ ऐसा

अभिनेता शाहरुख़ खान के बड़े बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गुरुवार को बॉम्बे उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी है. कोर्ट के आदेश के बाद आर्यन को शुक्रवार या शनिवार को रिहा किया जा सकता है. आर्यन के साथ ही अदालत ने दो अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की रिहाई के आदेश भी जारी किए गए हैं. लगातार तीन दिनों तक चली सुनवाई के बाद आर्यन को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दी है.

aryan khan

गौरतलब है कि, इससे पहले आर्यन खान की जमानत याचिका 2 बार सेशंस कोर्ट द्वारा खारिज कर दी गई थी. तीन बार कोशिश करने के बाद आर्यन को ड्रग्स मामले में जमानत मिल पाई है. इससे पहले आर्यन की ओर से वकील सतीश मानशिंदे केस लड़ रहे थे जबकि इस बार वरिष्ठ वकील मुहुल रोहतगी आर्यन की ओर से केस लड़े और आर्यन को आखिरकार उन्होंने जमानत दिला दी.

aryan khan

आर्यन को मिली जमानत की खबर, दिया ऐसा रिएक्शन…

गुरुवार को हुई सुनवाई के बाद शाम के करीब 5 बजे अदालत ने आर्यन, मुनमुन और अरबाज की जमानत के आदेश दे दिए. वहीं जब आर्यन को अपनी जमानत की ख़बर मिली तो वो अपने बैरक के कुछ कैदियों के पास गया और उनसे बात की. बताया जा रहा है कि जेल में आर्यन ने कुछ कैदियों से पहचान बनाई थी और उसने उनसे बात करते हुए कहा कि वो उनके परिवारवालों को आर्थिक मदद देगा. साथ ही उनके चल रहे मामलों में भी मदद करेगा.

aryan khan

जेल अधिकारियों को कहा- धन्यवाद…

बताया जा रहा है कि आर्यन को अपनी जमानत की ख़बर शाम को करीब 6 बजे मिली थी. जमानत की ख़बर मिलते ही आर्यन खान मुस्कुराने लगा और उसने इसके बाद जेल अधिकारियों को हंसते हुए धन्यवाद दिया.

aryan khan

घर आएगा आर्यन, मन्नत में मन सकता है जश्न…

कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद आज शाम को या शनिवार को आर्यन खान अपने घर ‘मन्नत’ जा सकता है. उम्मीद जताई जाए रही है कि आर्यन के घर आने पर ‘मन्नत’ में जश्न मनाया जा सकता है. गुरुवार शाम को गाड़ी में बैठकर एक शख्स घर के बाहर फूल डिलीवर करने के लिए पहुंचा था. बताया जा रहा है कि शाहरुख़ के घर ‘मन्नत’ को फूलों से सजाया जा सकता है.

shahrukh khan and aryan khan

गुरुवार शाम को फैंस ने मनाया ‘मन्नत’ के बाहर जश्न…

इससे पहले जैसे ही गुरुवार शाम को आर्यन को जमानत मिलने की ख़बर सामने आई. शाहरुख़ के फैंस उनके घर के बाहर पोस्ट लेकर पहुंच गए और मन्नत के बाहर आर्यन की जमानत पर जश्न मनाया गया. इस दौरान लोगों ने शाहरुख़ के घर के बाहर पटाखे भी फोड़े.

aryan khan

लीगल टीम के साथ मुस्कुराते दिखें शाहरुख़…

बेटे आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख़ ने राहत की सांस ली. बता दें कि, NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा की ओर जा रहे जहाज से आर्यन को गिरफ्तार किया था. उसमें रेव पार्टी चल रही थी और आर्यन अपने दोस्तों के साथ मौजूद था. बेटे की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख़ खान और उनकी पत्नी गौरी काफी परेशान और चिंतित चल रहे थे. हालांकि गुरुवार शाम को शाहरुख़ ने अपनी लीगल टीम के साथ हंसते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई.

shahrukh khan

Back to top button