समाचार

सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए बुरी ख़बर, अस्पताल में भर्ती हुए ‘थलाइवा, जानें ताज़ा हालात

सुपरस्टार रजनीकांत के तमाम फैंस के लिए एक बुरी ख़बर सामने आई है. दरअसल, रजनीकांत को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है. दरअसल, सुपरस्टार रजनीकांत को रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है. यह जानकारी उनकी पत्नी ने दी है. रजनीकांत की तबीयत गुरुवार रात को बिगड़ गई थी इसके बाद उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी मिली है कि फिलहाल रजनीकांत अस्पताल में ही रहेंगे.

rajinikanth

टॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने जानकारी देते हुए बताया है कि रजनीकांत की पत्नी लता ने कहा है कि यह थलाइवा का रूटीन मेडिकल चेकअप है. चिंता की कोई बात नहीं है हलांकि रजनीकांत के फैंस ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं करना शुरू कर दिया है.

पिछले साल भी अचानक बिगड़ी थी तबीयत…

रजनीकांत इससे पहले बीते साल दिसंबर में अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. जब हैदराबाद में रजनीकांत अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था.

खराब सेहत के कारण राजनीति से भी कर ली तौबा…

rajinikanth

रजनीकांत ने स्वास्थ्य संबंधित कारणों के चलते राजनीति की दुनिया से भी दूरी बना ली. दरअसल, बीते साल रजनीकांत ने अपनी नई रजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया था और वे राजनीति में कदम रखने वाले थे लेकिन जब उनकी सेहत खराब हुई तो उन्हें अपना फ़ैसला वापस लेना पड़ा. रजनीकांत को ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव और थकान की शिकायत हुई थी. उन्होंने बाद में कहा था कि, सेहत खराब होने के कारण वे राजनीति में आने का ऐलान कर वीरता नहीं दिखाना चाहते हैं.

हर साल हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका जाते हैं रजनीकांत…

rajinikanth

रजनीकांत अपने स्वास्थ्य को लेकर बेहद जागरूक रहते हैं. अपने रूटीन चेकअप के लिए वे हर साल एक बार अमेरिका भी जाते हैं. इस साल भी रजनीकांत 18 जून को रेगुलर हेल्थ चेकअप के लिए गए थे. वे कई दिनों तक अमेरिका में रहे थे और 9 जुलाई को स्वदेश लौटे थे.

अमेरिका में करवा चुके हैं किडनी ट्रांसप्लांट…

rajnikanth

गौरतलब है की रजनीकांत किडनी ट्रांसप्लांट भी करवा चुके हैं. साल 2016 में इसके लिए रजनीकांत अमेरिका गए थे और वहां पर वे कई दिनों तक रहे थे. फिलहाल रजनीकांत को किडनी संबंधित कोई समस्या नहीं है. वे चेन्नई में रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुए हैं.

रजनीकांत को मिला 51वां दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, 3 दिन पहले हुए सम्मानित…

rajinikanth

गौरतलब है कि रजनीकांत के देश-दुनिया में फैले करोड़ों फैंस को हाल ही में बड़ी खुशखबरी मिली थी. रजनीकांत को हाल ही में सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड दादा साहेब फाल्के पुरष्कार से सम्मानित किया गया था. 3 दिन पहले ही दिल्ली में 51वां दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने रजनीकांत को सिनेमा में दिए गए उनके अमूल्य योगदान के लिए दिया गया था.

अपने दोस्त और बस ड्राइवर को रजनीकांत ने कहा- धन्यवाद…

rajinikanth

दादा साहेब अवॉर्ड मिलने पर रजनीकांत ने अपने दोस्त और बस ड्राइवर राजबहादुर का धन्यवाद किया था. दरअसल, रजनीकांत ने बताया कि राजबहादुर के कारण ही उनकी फिल्मों में एंट्री हुई थी. उन्हीं के कहने पर वे फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हुए थे.

Back to top button