बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ने किया पहला इंस्टा पोस्ट, लोगों की आँखें फिर हुई नम

अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla demise) की मौत के करीब दो महीने बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill First ) ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है. शहनाज का यह पोस्ट उनके फैन्स को इमोशनल कर रहा है, जिसमें उन्होंने एक लाइन ऐसी लिखी है जिससे सिडनाज के फैन्स एक बार फिर भावुक हो रहे हैं. शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सिद्धार्थ शहनाज की बांहों में नज़र आ रहे है. दोनों खिलखिलाकर हंसते दिख रहे हैं. शहनाज गिल ने पोस्टर में लिखा है, ‘तू यहीं है’ सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी दिल से श्रद्धांजलि.

shehnaaz gill and shukla death

शहनाज ने इसकी रिलीज डेट 29 अक्टूबर दोपहर 12 बजे बताई है. बताया जा रहा हैं कि शहनाज की तरफ से सिद्धार्थ के लिए यह म्यूजिकल ट्रिब्यूट हो सकता है. अब सिडनाज के फैन्स शहनाज के इस पोस्ट पर खूब जमकर प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के सदमे से उनके करीबी अब तक उबर नहीं पाए हैं.

विशेष रूप से शहनाज गिल, जिनका उनसे बहुत ज्यादा अटैचमेंट था. सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही शहनाज करीब एक महीने से कैमरे के सामने नहीं आईं और साथ ही उनके सोशल मीडिया पर भी कोई पोस्ट नहीं दिखाई दिया था.

shehnaaz gill and shukla death

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हार्ड अटैक की वजह से हुआ था. जिसके बाद से शहनाज ने खुद को दुनिया से अलग कर लिया था. इसके पहले शहनाज को उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में देखा गया. शहनाज ने इसी महीने में फिल्म का बचा हुआ शूट भी पूरा किया है. साथ ही वह कई इंटरव्यूज में भी नज़र आई है. लेकिन उनके चेहरे से उदासी और मायूसी साफ़ नज़र आ रही थी.

सिद्धार्थ के फैन्स और फ्रेंड्स चाहते हैं कि शहनाज़ इस दुख से बाहर आएं और व्यस्त रहें. अपने रीसेंट इंटरव्यूज के दौरान उन्होंने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई थी. ‘हौसला रख’ के मेकर्स ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह काफी प्रोफेशनल हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में ही हुई थी. वहीं से दोनों के बीच बहुत ज्यादा अटैचमेंट होने लगा था. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी ये दोनों साथ में ही थे. दोनों को हर जगह साथ में देखा जाता था. सिद्धार्थ शुक्ला का जिस रात निधन हुआ उस समय भी शहनाज गिल उनके साथ ही थी. ऐसे में सिद्धार्थ के निधन के बाद से लगभग 1 महीने तक शहनाज गिल ने घर से बाहर कदम नहीं रखा था. इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उन्होंने कोई पोस्ट शेयर नहीं किए थे.

shehnaaz gill and sidharth shukla

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के काम के बारे में बात करे तो उन्होंने साल 2008 में सोनी टीवी के ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें बालिका वधु से देश भर में पहचान मिली. उन्होंने खतरों के खिलाडी भी जीता था. जिसके बाद वह बिग बाॅस 13 के विनर बने और अपनी अच्छी खासी फैन फैन फॉलोविंग बनाई.

Back to top button