विशेष

बच्ची ने नीरज चोपड़ा का जीत लिया दिल, बोली- ‘हमारे फेवरेट तो…’ इंटरनेट पर छा गया Video, देखें

टोक्यो ओलिंपिक 2021 जैवलिन थ्रो (भाला फेंक) में स्वर्ण पदक जीतकर करोड़ों भारतीयों को गौरवान्वित करने का कार्य नीरज चोपड़ा ने किया है। महज 23 वर्ष की आयु में नीरज चोपड़ा के नाम ऐतिहासिक उपलब्धि दर्ज हो गई है। नीरज चोपड़ा ने यहाँ तक पहुंचने के लिए अपने जीवन में कड़ी मेहनत की है और कठिन संघर्षों के बाद यहां तक पहुंच पाए हैं। साथ ही अपने त्याग, समर्पण और बलिदान की वजह से आज वह इस मुकाम पर खड़े हो सके, जहां पर उन्हें पूरा देश सलाम कर रहा है।

neeraj chopra

नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक 2021 में गोल्ड मेडल जीतने के बाद लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े हुए कई वीडियोस और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कभी किसी तस्वीर को लेकर नीरज चोपड़ा चर्चा में बने रहते हैं, तो कभी किसी वीडियो की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी लोगों का दिल जीत लिया है।

neeraj chopra

अक्सर एथलीट नीरज चोपड़ा से जुड़ी हुई कई खबर रोजाना सामने आती रहती हैं। बता दे कि उनको इसी वर्ष के मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुना गया है। हम सभी लोग उनके फोटोस और वीडियोस भी लगातार इंटरनेट पर देखते रहते हैं। हाल ही में नीरज चोपड़ा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई उन्हें भारत का हीरो कहकर पुकार रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है और यह वीडियो लोग बार-बार देख रहे हैं।

neeraj chopra

सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे हजारों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और लोग इस वीडियो को खूब लाइक्स भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। आप सभी लोग इस बार वीडियो में देख सकते हैं कि नीरज चोपड़ा एक छोटी सी बच्ची से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नीरज चोपड़ा उस बच्ची को किसी का नाम सर्च करने के लिए बोलते हैं और बच्ची ने ऐसी बात कही जिसने सिर्फ नीरज चोपड़ा का ही नहीं बल्कि सभी लोगों का दिल जीत लिया।

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी पंकज नैन (Pankaj Nain) ने अपने टि्वटर हैंडल अकाउंट से साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में यह लिखा है कि “हमारा पसंदीदा तो आप ही हो, आज पानीपत स्पोर्ट्स स्टेडियम में बच्चों के साथ बातचीत करते हुए इस शख्स (नीरज चोपड़ा) की सादगी देखिए।”


वीडियो में देखा जा सकता है कि जब नीरज चोपड़ा बच्ची से किसी का नाम सर्च करने के लिए बोलते हैं तो बच्ची उनसे कहती है कि उसके फेवरेट हीरो तो नीरज चोपड़ा ही है। यह बात सुनते ही नीरज चोपड़ा समेत वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। वीडियो को लोग खूब लाइक्स कर रहे हैं और इस वीडियो पर कमेंट्स भी आए हैं।

इस वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि “वाकई में ये शख्स असली में हीरो है।” वहीं एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यह लिखा कि “इस बच्ची का तो नसीब ही इतना अच्छा निकला।” वहीं एक और यूजर में यह लिखा है कि “नीरज चोपड़ा जी आप सही में किसी हीरो से कम नहीं हैं, हम आपको बेहद पसंद करते हैं।” यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं।

Back to top button