बॉलीवुड

48 साल छोटी एक्ट्रेस को बाहों में लेकर नाचे अमिताभ बच्चन, देखें Big B का रोमांटिक अंदाज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सही मायने में बॉलीवुड के शहंशाह हैं। उनका फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा है। 79 की उम्र में भी अमिताभ काफी एक्टिव हैं। इस उम्र में अधिकतर लोग बिस्तर पकड़ लेते हैं या रिटायर होकर आराम की जिंदगी जीते हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन अभी भी काम कर रहे हैं। उनकी यही बात फैंस को पसंद आती है। इन दिनों अमिताभ फेमस टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन (Kaun Banega Crorepati 13) होस्ट कर रहे हैं।

अमिताभ-कृति के बीच क्रीऐट हुआ रोमांटिक मोमेंट

फैंस बिग बी को KBC में देखना बहुत पसंद करते हैं। इस शो में आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सितारें भी सिरकत करते हैं। हाल ही में शो पर बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) और शानदार एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) आए थे। दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘हम दो और हमारे दो’ का प्रमोशन करने आए थे। इस दौरान अमिताभ और कृति सेनन के बीच एक रोमांटिक पल भी क्रीऐट हो गया।

कृति को बाहों में लेकर नाचे बिग बी

शो में अमिताभ बच्चन ने कृति को अपनी बाहों में लेकर रोमांटिक डांस किया। दोनों ‘बुलावे तुझे’ गाने (Bulave Tujhe Song) पर नाचे। डांस के दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कान थी। दोनों ने डांस को बहुत एन्जॉय किया। शो में बैठे दर्शकों को भी बिग बी और कृति का डांस अच्छा लगा। अब इस डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

कृति से 48 साल बड़े हैं अमिताभ

अमिताभ बच्चन 79 साल के हैं, जबकि कृति सेनान 31 की है। इस हिसाब से अमिताभ उम्र में कृति से 48 साल बड़े हुए। उम्र का इतना बड़ा फासला होने के बावजूद जब दोनों ने साथ में डांस किया तो ये जोड़ी अच्छी लगी। वैसे हाइट की बात करें तो अमिताभ और कृति में ज्यादा अंतर नहीं है। अमिताभ 6 फिट 2 इंच लंबे हैं जबकि कृति की हाइट फिट 10 इंच है। मतलब इनकी हाइट में महज 4 इंच का फर्क है। इसलिए जब दोनों साथ में डांस कर रहे थे तो दोनों की जोड़ी जच रही थी।

शुक्रवार को टेलिकास्ट होगा एपिसोड

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


कृति सेनन और राजकुमार राव वाला यह स्पेशल एपिसोड शुक्रवार 29 अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा। इसकी जानकारी खुद सोनी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने शो का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “थाम कर रखिएगा अपना दिल, क्योंकि KBC 13 का मंच होने वाला है रोमांटिक। देखिए कृति सेनन और अमिताभ बच्चन के इस ब्यूटीफुल डांस को कौन बनेगा करोड़पति शानदार शुक्रवार एपिसोड में, कल रात 9 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर।”

देखें वीडियो-


अमिताभ और कृति एक फैंस को ये वीडियो बड़ा पसंद आ रहा है। हर कोई इस जोड़ी के डांस की तारीफ कर रहा है। किसी ने लिखा कि ‘अमिताभ सर में आज भी उतना ही जोश है, जितना जवानी के दिनों में हुआ करता था।’ फिर एक यूजर ने लिखा ‘अमिताभ और कृति की जोड़ी बड़ी ही प्यारी लग रही है। दोनों को साथ में एक फिल्म करना चाहिए।’


काम की बात करें तो अमिताभ को आखिरी बार चेहरे फिल्म में देखा गया था। उनकी आगामी फिल्में ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘बटरफ्लाई’, ‘मेडे’, ‘गुडबाय’ इत्यादि हैं।

Back to top button