बॉलीवुड

क्या दिसंबर में 7 फेरे लेंगे आलिया-रणबीर? मां सोनी राजदान बोली- शादी जरूर होगी, लेकिन..

बॉलीवुड में जब भी किसी सेलेब्स की जोड़ी बनती है तो उनकी शादी की खबरे वायरल होने लगती है। पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चाएं तेज हैं। खबर आ रही थी कि रणबीर-आलिया इस साल नवंबर-दिसंबर में शादी रचा सकते हैं। ऐसे में फैंस इस खबर को सुन बड़े खुश हो गए थे। उन्हें अपनी सबसे फेवरेट जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन क्या सच में आलिया और रणबीर शादी करने वाले हैं? और यदि हाँ तो वे कब सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे? इस बात का खुलासा खुद आलिया की मम्मी सोनी राजनदान ने दिया है।

‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे रणबीर-आलिया

ranbir and alia

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी लीड रोल में होंगे। फिल्म को अयान मुखर्जी ने लिखा और डायरेक्ट किया है। वहीं करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं।

शूटिंग के दौरान बड़ी नजदीकियां

ranbir and alia

बताया जाता है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर-आलिया एक दूसरे के करीब आ गए थे। इसके बाद उन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा जाने लगा। यहाँ तक कि कपल एक दूसरे के फैमिली फंक्शन में भी शामिल होने लगे। रणबीर के घरवालों को भी आलिया अच्छी लगने लगी। एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने बताया था कि रणबीर की मम्मी नीतू सिंह आलिया भट्ट को बहुत पसंद करती है।

शादी का कार्ड हुआ था वायरल

alia bhatt and ranbir kapoor

2019 में आलिया-रणबीर की शादी का एक कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि बाद में पता चला कि ये कार्ड नकली था। इस बात का खुलासा खुद आलिया के चाचा मुकेश भट्ट ने किया था। उन्होंने मीडिया से कहा था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का यह कार्ड असली नहीं है।

आलिया की मम्मी ने बताई शादी की असलियत

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चाओं पर एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में जब उनसे रणबीर-आलिया की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा –

मुझे भी पता नहीं है कि शादी कब होगी। मैं खुद इससे जुड़ी खबरों का इंतजार कर रही हूं। हालांकि इन चीजों में अभी थोड़ा समय है। फ्यूचर में दोनों की शादी जरूर होगी, लेकिन इसमें अभी बहुत वक्त बाकी है। शादी होगी तो जरूर, लेकिन कब? इसकी जानकारी मुझे भी नहीं है। शायद इसका पता लगाने के लिए आपको आलिया के एजेंट को कॉल करना पड़े, वैसे उनका एजेंट भी इस बारे में कुछ नहीं जानता होगा।

रणधीर कपूर ने आलिया-रणबीर की शादी को लेकर ये कहा

कुछ दिनों पहले रणधीर कपूर (रणबीर कपूर के बड़े पापा) ने भी आलिया-रणबीर की शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि “मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही मैंने ऐसी कोई खबर सुनी है। वह कभी न कभी तो शादी जरूर करेगा, लेकिन फिलहाल मेरे पास इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कब शादी के बंधन में बंधेंगे इसकी तो फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन एक बात तो तय है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सिरियस हैं और भविष्य में एक दूसरे से ही शादी करेंगे। वैसे आपको रणबीर -आलिया की जोड़ी कैसी लगती है?

Back to top button