बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये कपल्स अपनी फिल्मों से ज्यादा शादी की अफवाहों के कारण चर्चा में बने रहते है

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा कुछ न कुछ चलता रहता है जो लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करता है. बॉलीवुड में कब क्या ट्रेंड शुर हो जाय किसी को कुछ नहीं पता होता है. एक समय था जब अभिनेत्री से लेकर अभिनेता तक इंडस्ट्री में एक्टिव रहते हुए शादी नहीं करते थे. अगर कुछ कर भी लेते थे तो अपनी शादी की खबरे दुनिया भर से छुपा कर रखते थे.

इसकी सबसे बड़ी वजह ये होती थी कि शादी के बाद उनकी इमेज को नुकसान पहुंच सकता है. लोग उन्हें पसंद नहीं करेंगे. या युवाओं में उनकी पब्लिसिटी कम हो जाएगी. मगर अब सब कुछ बदल चुका है.

alia bhatt and ranbir kapoor

हम आज की बात करे तो जितने भी बॉलीवुड स्टार है उन्होंने अपने करियर के पीक पर या हिट होते ही शादी कर ली है. दीपिका, करीना, अनुष्का, शाहिद कपूर, वरुण धवन जैसे टॉप एक्टर्स इसके उदाहरण है. इन सभी ने ही बीच करियर में दुनिया के सामने शादी की है. अब ये न केवल अपने करियर को आगे बढ़ा रहे है. बल्कि साथ ही परिवार की जिम्मेदारी भी संभाल रहे है.

alia bhatt and ranbir kapoor

इन दिनों बॉलीवुड में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के बारे में भी खूब चर्चा हो रही है. अब खबरे सामने आ रही है कि, दोनों कपल्स दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि अभी इनमें से किसी की भी शादी की पुष्टि नहीं हुई है. न ही फैमिली या करीबी दोस्तों ने इस बारे में कुछ बताया है. मगर सूत्रों की माने तो ये दोनी ही कपल शादी की तैयारी कर रहे है.

 katrina kaif and vicky kaushal

अभी हाल ही में आलिया की मां सोनी राजदान ने बेटी की शादी को लेकर चल रही अफवाहों और खबरों के बीच कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ये दोनों शादी कब करने वेले है. मैं भी किसी जानकारी का इंतजार कर रही हूं. अभी इसके लिए बहुत समय बचा है. अभी यह शादी बहुत दूर है, यह कब होगी, इसका पता नहीं.

यह पता करने के लिए आपको आलिया के एजेंट को फोन करना पड़ सकता है. लेकिन शायद उसके एजेंट को भी पता न हो.

 katrina kaif and vicky kaushal

इसके साथ ही रणबीर के अंकल रणधीर कपूर ने भी इन दोनों की शादी की बात से अनभिज्ञता जताई है. उन्होंने कहा कि रणबीर की शादी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. बता दें कि आलिया और रणबीर के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई थी. यह फिल्म अभी तक सामने तो नहीं आई है लेकिन आलिया और रणबीर के प्यार की चर्चा शादी तक पहुंच चुकी है.

 katrina kaif and vicky kaushal

वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की ख़बरों के बीच कैटरीना कैफ ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘ये सभी खबरें गलत हैं. ऐसी खबरें कैसे फैलती हैं, यह सवाल मैं खुद पिछले 15 सालों से कर रही हूं. इस तरह की ख़बरों का चलन बन चुका है. बता दें कि मीडिया में इन दोनों की पहले सगाई फिर रोका और अब शादी की अफवाहे कई दिनों से फ़ैल रही है.

कहा जा रहा है कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करेंगे. कैटरीना डिजाइनर सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ वेडिंग ड्रैस पहनेंगी. इनकी शादी का वेन्यू भी चुन लिया गया है.

Back to top button