बॉलीवुड

समीर वानखेड़े की बीवी का उद्धव ठाकरे को पत्र: सारेआम इज्जत उतारी जा रही, बाला साहेब होते तो..

आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े इस समय कई आरोपों के बीच फंसे हुए हैं। उन पर एक के बाद एक राजनीतिक हमले हो रहे हैं, रिश्वत लेने के आरोप लगाए जा रहे हैं और यहां तक कि उनके परिवार को जान से मारने की धमकियाँ भी दी जा रही है। इस बीच अपने पति के बचाव में समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर मैदान में उतर आई है। हाल ही में उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में पति की सफाई में कई बातें कहीं।

अब इसी सिलसिले में उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है। इस पत्र में वे अपने और पति के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं।

समीर वानखेड़े की बीवी ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

क्रांति रेडकर ने उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में कहा कि शिवसेना के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ सरेआम खिलवाड़ किया जा रहा है। यदि आज बालासाहब ठाकरे जिंदा होते तो यकीनन उन्हें ये बात स्वीकार नहीं होती। उन्होंने पत्र में आगे लिखा कि मैं एक ऐसी लड़की हूं जिसने बचपन से उस शिवसेना को देखा है जो मराठी आदमी के न्याय हक के लिए लड़ती है। मैंने बाला साहब ठाकरे और छत्रपति शिवाजी से सीखा है कि किसी पर न तो अन्याय करो और न ही खुद पर अन्याय सहन करो। आज मैं अकेले मेरी पर्सनल लाइफ पर अटैक करने वाले लोगों से लड़ रही हूं।

सरेआम उतारी जा रही मेरी इज्जत

क्रांति रेडकर ने पत्र में ये भी लिखा कि सोशल मीडिया पर सरेआम मेरी इज्जत उछाली जा रही है। यहां मौजूद लोग बस तमाशा देख रहे हैं। मुझे राजनीति नहीं आती और मुझे इसमें शामिल भी नहीं होना है। हमारा राजनीति से कोई लेना देना नहीं है लेकिन फिर भी रोज सुबह हमारी इज्जत उतारी जा रही है। एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, वह भी शिवसेना के राज्य में, ये चीज काफी दुखद है। यदि बालासाहेब ठाकरे आज होते तो उन्हें ये चीज मंजूर नहीं होती।

आप में दिखती है बाला साहेब की परछाई

क्रांति ने अपने पत्र में आगे लिखा कि ये कैसी निचले स्तर की राजनीति है। एक महिला और उसकी फैमिली पर पर्सनल अटैक किया जा रहा है। आज बाला साहेब नहीं है पर आप हैं। आपके अंदर उनकी परछाई दिखती है। अब आप ही हमे रास्ता दिखाइए। मुझे आप पर पूर्ण विश्वास है। आप मुझ पर और मेरी फैमिली पर आंच नहीं आने देंगे। हमारे साथ अन्याय नहीं होगा। हमे आप न्याय दिलाएंगे।


क्रांति ने इस पत्र को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस लेटर के साथ उन्होंने उद्धव ठाकरे के ट्विटर हैंडल को टैग भी किया है। उनका यह लेटर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसे अभी तक तीन हजार से ज्यादा लाइक्स और 900 से अधिक रिट्वीट मिल चुके हैं। वहीं लोग इस पत्र पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button