बॉलीवुड

दिवाली पर पठान से धमाका करने वाले थे शाहरुख खान, मगर आर्यन ने उससे पहले ही ‘जीरो’ बना दिया

किंग खान-शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग्स केस में हुई गिरफ्तारी को लेकर काफी परेशान है. उनका पैसा रुतबा कहीं भी कुछ काम नहीं आ रहा है. कई कोशिशों के बाद भी वह आर्यन को जेल से जमानत नहीं दिलवा पा रहे है. आर्यन लगभग 25 दिनों से जेल में बंद है. शाहरुख खान ने देश के बड़े-बड़े वकीलों की फौज खड़ी कर रखी है मगर हर बार निराशा ही हाथ लगी है.

aryan khan

वहीं आर्यन के जेल जाने के बाद से ही उनकी दो फिल्मों की शूटिंग पर भी ब्रेक लग गया है. शाहरुख खान कुछ दिनों पहले तक दो फिल्मों पर काम कर रहे थे. इनमें एक थी ‘पठान’ (Pathan) और दूसरी डायरेक्टर एटली की फिल्म ‘लायन’ (Lion) की शूटिंग चल रही थी.

shahrukh khan

शाहरुख अपनी को-स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ शूटिंग के लिए स्पेन रवाना होने वाले थे, जहां इन्हें एक गाना शूट करना था. इस दौरान आर्यन की गिरफ्तारी ने पूरा मामला ही अटका दिया. इस वजह से मेकर्स ने शूटिंग को होल्ड कर दिया है. शाहरुख के फैंस के साथ उन्हें भी पठान का इंतजार था. मगर अब सब कुछ अधर में चला गया है.

shahrukh khan

इससे पहले शाहरुख खान आखरी बार 3 साल पहले आई फिल्म ‘जीरो’ (Zero) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी थीं. हालांकि, यह सुपरहिट तिकड़ी फिल्म को कामयाबी नहीं दिला सकी. इसके बाद से ही शाहरुख खान के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं था. बड़ी मुश्किल से उनके पास दो दो फिल्में आई थीं, लेकिन आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने के बाद अब वो भी अटकती नजर आ रही हैं. सूत्रों की माने तो शाहरुख खान फिलहाल कुछ फिल्म्स की स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे थे, जिन पर वह 2022-23 में काम करने वाले थे, लेकिन आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब इन पर भी ब्रेक लग गया है.

आर्यन खान का केस संभाल रही है वकीलों की फौज
आपको बता दें कि आर्यन खान का केस भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी और उनकी टीम करंजवाला एंड कंपनी कोर्ट के सामने पेश कर रही है. इस टीम में सीन‍ियर पार्टनर्स रुबी सिंह आहूजा, संदीप कपूर भी हैं. इनके अलावा आर्यन खान केस टीम में को सीन‍ियर एडवोकेट सतीश मानश‍िंदे, अमित देसाई, आनंद‍िनी फर्नांड‍िस, रुस्तम मुल्ला भी शामिल हैं. मुकुल रोहतगी के बारे में बता दें कि वह अब तक एक भी केस नहीं हारे है.

shahrukh khan and aryan khan

गौरतलब है कि 2-3अक्टूबर की रात आर्यन खान मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी में एनसीबी की छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए थे. आर्यन खान के साथ अन्य 8 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया था. आर्यन खान के परिवार के बारे में बात करे तो अपने बेटे को इस हालत में देख बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान शुरू से ही बैचेन है. दोनों ही अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है. सब कुछ करने के बाद भी अभी तक आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है.

Back to top button