बॉलीवुड

हमे लटकाने-जलाने की धमकियां मिल रही, समीर वानखेडे़ पर लगे आरोपों के बीच पत्नी ने सुनाई आपबीती

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में एनसीबी अफसर समीर वानखेडे़ भी काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में उनके ऊपर कई राजनीतिक हमले हुए और रिश्वत के आरोप भी लगे। इन सबके बीच समीर की बीवी क्रांति रेडकर ने मंगलवार 26 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने पति पर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया दी।

सच की जीत होगी

क्रांति ने पति पर लगे आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि “समीर वानखेड़े पर जो भी आरोप लगे हैं, वह सच साबित नहीं हो पाएंगे। वे इन सभी विवादों से बाहर आ जाएंगे। सच की जीत होगी।

परिवार को मिल रही धमकियां

क्रांति ने अपने परिवार को मिली धमकियों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि “ये बहुत तकलीफदेह है। गैर राज्य से कोई आता है और हमे धमकी देता है। हमें अपने राज्य में सेफ फिल होना चाहिए। समीर वानखेड़े विरोधी लोग हमें काफी परेशान करते हैं। हमें लटकाने और जलाने की धमकियां मिलती हैं। हमारी जान को खतरा है।

sameer wankhede

फेक अकाउंट्स से किया जा रहा ट्रोल

क्रांति आगे कहती हैं कि “हमे जो प्रोटेक्शन मिला है, उसके लिए हम शुक्रगुजार हैं। मुझे, मेरे बच्चों और परिवार को धमकी दी जा रही है। कोई हमे देखता भी है तो लगता है कि कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं है। यहां तक कि फेक अकाउंट्स बनाकर हमे ट्रोल भी किया जा रहा है।

समीर के काम करने के तरीके से परेशान हैं लोग

नवाब मलिक और राजनीतिक हमलों के बारे में सवाल पूछे जाने पर क्रांति ने कहा “कई लोग समीर वानखेड़े के विरुद्ध काम कर रहे हैं। मेरे ख्याल से उन्हें समीर जी के काम करने के तरीके से बहुत दिक्कत हो रही है। वे (आरोप लगाने वालों को) चाहते हैं कि समीर जी के कारण उन्हें कोई समस्या न हो और उनका काम यूं ही चलता रहे।

राजनीतिक दलों की साजिश पर ये कहा

क्रांति ने जब समीर के खिलाफ हो रही राजनीतिक दलों की साजिश को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि “समीर जी के पीछे कौन कौन हैं, ये बताने के लिए अभी मैं बहुत छोटी हूं। हालांकि समीर काफी कोऑपरेटिव हैं। इसलिए जल्द ही सच्चाई की जीत होगी।

वहीं एक रिपोर्टर ने क्रांति से पूछा किया समीर जी के ऊपर ये भी आरोप लगा है कि वे भाजपा की कठपुतली हैं। इस पर क्रांति ने जवाब दिया कि “जिन कलाकारों पर समीर जी ने रेड मारी है, उनमें से बस दो से तीन फीसदी ही कलाकार हैं। बाकी सब ड्रग्स पेडलर्स हैं। मुझे नहीं लगता कि उनके ऊपर लगे कोई भी राजनीतिक आरोप कभी साबित हो सकेंगे।

समीर वानखेड़े की बहन ने क्या कहा?

इस केस पर समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि “नौकरशाह के जन्म प्रमाण पत्र की तलाश करने वाला नवाब मलिक कौन होता है? हमें मौत, धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं। ऐसा लगता है कि मुझे भी रोजाना सबूत पेश करने चाहिए।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button