बॉलीवुड

अपने बॉस की बेटी से ही परेश रावल ने कर ली थी शादी, प्रपोज करते समय कहा- मरते दम तक..’

मिस इंडिया रही परेश रावल की ख़ूबसूरत पत्नी ने इन बॉलीवुड फिल्मों में किया काम, दे चुकी हैं बोल्ड सीन

हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके जाने-माने अभिनेता परेश रावल ने हाल ही में अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात की है. चाहे कॉमेडी किरदार हो या खूंखार विलेन का रोल हो अपने हर एक किरदार से परेश रावल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. अपने एक हालिया साक्षात्कार में परेश ने अपनी और अपनी पत्नी एवं पूर्व अभिनेत्री स्वरूप संपत की लव स्टोरी का ख़ुलासा किया है.

paresh rawal and Swaroop Sampat

अपने साक्षात्कार में परेश ने बताया है कि किस तरह से उन्होंने स्वरुप को शादी के लिए प्रपोज किया था और वे स्वरुप के लिए बेहद पागल हो गए थे. परेश के मुताबिक़ वे किसी भी कीमत पर स्वरुप संपत को पाना चाहते थे और उनसे शादी करना चाहते थे. अपने दोस्त से परेश ने यह दावे से कह दिया था कि वे स्वरुप से शादी करेंगे.

paresh rawal and Swaroop Sampat

परेश ने अपने और स्वरुप के रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया कि, मेरे साथ मेरे दोस्त महेंद्र जोशी मौजूद थे. मैंने मेरे दोस्त से कहा कि, मैं स्वरुप से शादी करना चाहता हूं और वो मेरी पत्नी बनेंगी. परेश को महेंद्र जोशी ने जवाब दिया कि तुझे पता है तू जिस कंपनी में काम कर रहा है उस बॉस की बेटी है वह. इस पर अभिनेता ने कहा कि, किसी की भी बेटी हो, बहन हो, मां हो, मैं इसके साथ शादी करुंगा.

paresh rawal and Swaroop Sampat

परेश आगे बताते है कि इस वाकये के लगभग दो-तीन माह बाद उन्होंने स्वरुप से कहा कि, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं, लेकिन मुझसे यह मत कहना कि चलो एक दूसरे को जानते हैं…क्योंकि  मरते दम तक कोई किसको नहीं जान सकता है. परेश और स्वरुप ने इसके 12 साल बाद शादी कर ली थी.

paresh rawal and Swaroop Sampat

परेश रावल ने अपनी पत्नी स्वरुप से कहा था कि, मैंने अपने दोस्त से कहा था कि मैं तुमसे शादी करूंगा और ठीक 12 साल बाद मैंने उसी लड़की से शादी कर ली जिसके बारे में कहा था कि मैं इससे विवाह करूंगा. बता दें कि, परेश और स्वरुप की शादी साल 1987 में हुई थी. दोनों दो बेटों के माता-पिता हैं जिनका नाम आदित्य रावल और अनिरुद्ध रावल हैं.

paresh rawal and Swaroop Sampat

परेश रावल के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ 29 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में अहम किरदारों में कृति सेनन और राजकुमार राव देखने को मिलेंगे.

मिस इंडिया रह चुकी हैं स्वरुप…

swaroop sampat

स्वरुप एक समय काफी मशहूर रह चुकी हैं. 62 वर्षीय स्वरुप ने साल 1979 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर ख़ूब लोकप्रियता हासिल की थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्मों और टीवी में भी काम किया. ‘ये जो है जिंदगी’ नामक टीवी धारावाहिक में वे नज़र आई. वहीं ‘करिश्मा’ नाम की फिल्म में भी वे देखने को मिली.

swaroop sampat

साल 1984 में आई इस फिल्म में बिकिनी पहनकर बोल्ड सीन देने के चलते वे ख़ूब सुर्ख़ियों में रही थीं.  बता दें कि, फिल्म में कमल हासन और रीना रॉय जैसे सितारों ने अहम रोल अदा किया था. स्वरुप ‘नरम गरम’ (1981), ‘हिम्मतवाला’ (1983) ‘साथिया’ (2002), सप्तपदी (2013) और ‘की एंड का’ (2016) जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

swaroop sampat

Back to top button