बॉलीवुड

अक्षय के करोड़पति दोस्त से असिन ने की शादी, पति की इस ख़ास बात पर फ़िदा हो गई थीं एक्ट्रेस

दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री असिन ने 26 अक्टूबर को अपना 36वां जन्मदिन मनाया. 26 अक्टूबर 1985 को असिन का जन्म केरल के कोच्चि में हुआ था. उन्होंने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन काम से बॉलीवुड के साथ ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी अच्छा ख़ासा नाम कमाया है. हालांकि शादी के बाद से असिन फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं.

asin

असिन ने साल 2016 में बिजनसमैन राहुल शर्मा से शादी की थी. दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है. राहुल को लेकर असिन पहले अनजान थी वहीं बाद में जब उन्हें राहुल के बारे में पता चला था तो वे बेहद हैरान रह गई थी. आइए आज आपको असिन और राहुल की फ़िल्मी प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं.

दोनों की पहली मुलाकात का किस्सा बड़ा मजेदार है. दोनों पहली बार उस समय मिले थे जब असिन, हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म हाउसफुल 2 के प्रमोशन के लिए बांग्लादेश जा रही थी. अक्षय और असिन के साथ प्लेन में राहुल शर्मा भी मौजूद थे. गौरतलब है कि, अक्षय कुमार और राहुल शर्मा दोस्त हैं.

असिन इस बात से अनजान थी कि, राहुल शर्मा अक्षय कुमार के दोस्त हैं. असिन को बाद में इस बात की जानकारी लगी कि बांग्लादेश में फिल्म हाउसफुल 2 के प्रमोशन के लिए जो कार्यक्रम हुआ था वो राहुल ने ही ऑर्गेनाइज करवाया था. वहीं जिस प्लेन में बैठकर अक्षय और असिन ने बांग्लादेश के लिए उड़ान भरी थी वो भी राहुल का ही था.

राहुल की इस बात पर फ़िदा हो गई असिन…

asin and rahul sharma

जैसे-जैसे असिन को राहुल के बारे में बातें पता चलती गई वे हैरान होती गई. असिन के पति राहुल एक बड़े बिजनेसमैन हैं और वे करोड़ों रुपयों की संपत्ति के मालिक हैं. हालांकि असिन का दिल राहुल की संपत्ति नहीं बल्कि उनकी एक ख़ास चीज के लिए धड़का था. बताया जाता है कि जब असिन को इस बात का अंदाजा हुआ कि इतने अमीर होने के बावजूद राहुल एक बेहद साधारण व्यक्तित्व वाले इंसान है तो असिन उन पर फ़िदा हो गई.

दोनों ने लिए एक-दूसरे के फोन नंबर…

बांग्लादेश में हुए उस इवेंट में दोनों एक-दूसरे से अच्छी तरह परिचित हो गए थे. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और यहीं से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हो गई थी. बता दें कि, इस इवेंट के बाद दोनों ने एक-दूसरे के फोन नंबर ले लिए थे और फिर दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया.

असिन तो राहुल की सादगी पर फ़िदा हो ही गई थी वहीं फिर राहुल का दिल भी असिन के लिए धड़कने लगा और वे भी असिन को प्यार करने लगे. बताया जाता है कि बहुत जल्द असिन के सामने राहुल ने शादी का प्रस्ताव रख दिया. हालांकि असिन ने रिश्ते में जल्दबाजी नहीं की और पहले दोनों ने कुछ साला तक एक-दूसरे को डेट किया.

असिन जब फिल्म ‘ऑल इज वेल’ की शूटिंग कर रही थी तब उन्होंने दुनिया के सामने एक साक्षात्कार में अपने और राहुल के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी. उन्होंने यह भी कहा था कि, राहुल और उनकी प्रेम कहानी फिल्म ‘गजनी’ की तरह है. बता दें कि दिल्ली के एक होटल में राहुल ने असिन को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया और अभिनेत्री को ‘AR’ लिखी हुई रिंग तोहफ़े में दी थी.

दो धर्मों के रीति-रिवाजों से हुई शादी…

asin and rahul sharma

साल 2016 में दिल्ली में असिन और राहुल हिंदू एवं क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंध गए. इस शादी में अक्षय कुमार भी पहुंचे थे. ख़ास बात यह है कि राहुल और असिन दोनों ही एक दूसरे के मिलने का श्रेय अक्षय कुमार को देते हैं.

asin and rahul sharma

Back to top button