बॉलीवुड

आर माधवन के बेटे वेदांत ने स्विमिंग चैंपियनशिप में सात पदक जीते, सोशल मीडिया पर हुए ट्रेंड

एक तरफ शाहरुख़ का नशेड़ी बेटा जेल की हवा खा रहा है और दूसरी और आर माधवन के बेटे ने जीता चैम्पियनशिप

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता आर माधवन को उनके बेटे ने गौरवान्वित किया है. जानकारी के मुताबिक बेंगलुरू में आयोज‍ित जूनियर नेशनल एक्वाट‍िक चैंपियनश‍िप में महाराष्ट्र के लिए एक-दो नहीं बल्कि 7 मेडल जीते हैं. 16 वर्षीय बेटे वेदांत की इस उपलब्धि से आर माधवन बेहद खुश है. सोशल मीड‍िया पर भी लोग वेदांत की इस उपलब्धि की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने बासवनगुडी एक्वेटिक सेंटर में आयोजित स्व‍िमिंग चैंपियनश‍िप में चार रजत और तीन कांस्य पदक प्राप्त किए.

बता दें कि वेदांत ने प्रतियोगिता में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया था और 800 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 1500 फ्रीस्टाइल तैराकी, 4×100 फ्रीस्टाइल रिले और 4×200 फ्रीस्टाइल रिले स्पर्धाओं में रजत जीता था. उन्होंने 100 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 200 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी और 400 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी स्पर्धाओं में कांस्य पदक अपने नाम किया था. इतनी कम उम्र में ये उपलब्धि हासिल करने पर लोग वेदांत को जमकर बधाई दे रहे हैं.

r madhavan son won 7 medal

इतना ही नहीं, लोग वेदांत और माधवन को आदर्श बाप-बेटे की जोड़ी कहते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा, एक स्टार पिता और उसका बेटा शायद ऐसा ही होता है. वहीं एक और यूज़र ने लिखा, ‘प्राउड..कोई पब्ल‍िस‍िटी नहीं कुछ नहीं…ये कुछ महान लोग हैं. तुम्हें और ज्यादा ताकत मिले.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)


आपको बता दें कि इसी साल मार्च में वेदांत ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर अपने पिता को गर्व महसूस कराया था. वेदांत ने लाटवियन ओपन स्विमिंग चैंपियन इवेंट में मेडल हासिल किया था. जिसकी जानकारी खुद माधवन ने सोशल मीडिया पर दी थी. इसके साथ ही उन्होंने इस इवेंट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इसके पहले माधवन ने बेटे वेदांत के बर्थडे पर एक खास मैसेज शेयर किया था.

उन्होंने लिखा था, ‘मैं जिन चीजों में बेहतर हूं उस चीज में मुझे पीछे करने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. मुझे जलन फील कराने के साथ मेरा सीना गर्व से चौड़ा करने के लिए भी शुक्रिया. मैं तुमसे बहुत कुछ सिखूंगा. 16वां जन्मदिन मुबारक हो.

आर माधवन के बारे में

r madhavan son won 7 medal
आर माधवन की बात करे तो 1 जून, 1970 को जमशेदपुर में जन्म लेने वाले माधवन ने 2001 में फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. हालांकि बॉलीवुड में आने से पहले ही माधवन शादीशुदा थे. माधवन ने एयरहोस्टेस रहीं सरिता बिरजे से 6 जून, 1999 को शादी की थी. माधवन और सरिता के शादी के 6 साल बाद यानी 2005 में बेटे वेदांत का जन्म हुआ था. शुरुआत में वह चेन्नई के बोट क्लब एरिया में रहते थे. 2009 में माधवन पत्नी और बेटे के साथ मुंबई आ गए और यहां कांदिवली में रहने लगे.

आर माधवन की आने वाली फिल्में

r madhavan son won 7 medal

वर्कफ्रंट पर आर माधवन पिछली बार 2020 में फिल्म निशब्दम में ने आए थे. उनकी यह फिल्म अमेजन प्राइम वीड‍ियो पर रिलीज की गई थी. जीरो उनकी पिछली हिंदी फिल्म थी. उसके बाद से माधवन को हिंदी फिल्मों में अभी तक नहीं देखा गया है. एक्टर की आने वाली फिल्मों की बात करे तो वह रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट है. इस फिल्म में आर माधवन ने लीड रोल निभाया है, साथ ही इसका निर्देशन और कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. बता दें कि कुछ दिनों से आर माधवन के बेटे की तुलना आर्यन खान से भी की जा रही है.

Back to top button