समाचार

पाक कप्तान बाबर आजम को ये जीत पड़ी महंगी, लड़की ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कुरान की खाई कसम

कुरान हाथ में रखकर कसम खाते हुए बोली हमीजा, बाबर आज़म ने मेरा 10 साल तक किया शोषण, बच्‍चे की मां बनने वाली थी

पाकिस्तान ने टी-20 विश्व कप में पहली बार और ICC वर्ल्डकप में भारत को 29 साल बाद हराया है. भारत की हार से ज्यादा पाकिस्तान की जीत के चर्चे इस समय सुर्खियों में है. पूरा पाकिस्तान इस समय कप्तान बाबर आजम के गुण गान करते हुए नहीं थक रहा है. हालांकि बाबर आजम अपनी निजी जिंदगी में कई बार विवादों का हिस्सा बन चुके है. ऐसे में एक बार फिर उनकी जीत के स्वाद को फीका करने खुद को उनकी गर्लफ्रेंड बताने वाली हमीजा मुख्‍तार ने इस बीच एक नया दावा पेश किया है.

पाकिस्तान के अखबार ‘डेली पाकिस्तान’ की एक रिपोर्ट की माने तो बाबर की गर्लफ्रेंड का दावा है कि बाबर ने शादी का झांसा देकर उनसे कई बार संबंध बनाए है और अब पाकिस्तानी कप्तान निकाह से मुकर रहे है.

बच्‍चे की मां बनने वाली थी, बाबर ने 20 लाख रुपये दिए

hamiza mukhtar allegations on babar azam
हमीजा मुख्‍तार नाम की ये महिला यही नहीं रुकी, उसने कहा कि, वह बाबर आजम के बच्‍चे की मां बनने वाली थी. अखबार की माने तो हमीजा ने बाबर आजम के खिलाफ पाकिस्‍तानी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. कोर्ट में महिला ने पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है. हमीजा ने अदालत में दायर एक याचिका में आरोप लगाया है कि बाबर के उसके साथ संबंध थे.

इसके पहले भी हमीजा ने पिछले दिनों दावा किया था कि बाबर के परिवार ने पूरा विवाद निपटाने के लिए उन्हें 20 लाख रुपये देने का ऑफर दिया था. बाबर की तरफ से ऐसा प्रस्‍ताव ऐसे समय पर आया है जब उनके खिलाफ ब्‍लैकमेल और प्रताड़ना का मामला लाहौर हाईकोर्ट में लंबित पड़ा हुआ है.

हाथ में कुरान लेकर खाई कसम

hamiza mukhtar allegations on babar azam

हमीजा ने अपने आरोपों में कहा कि, बाबर ने न सिर्फ उनका यौन शोषण किया बल्कि पैसों की धोखाधड़ी भी की. उन्‍होंने कहा कि वह और बाबर आजम एक दूसरे से प्‍यार करते थे और 2011 में वे घर छोड़कर भाग गए थे. घर से जाने के बाद दोनों लोग लाहौर में कई इलाकों में एक साथ रहे.

हमीजा ने इसके साथ ही खुलासा किया कि, 10 साल पहले जब यह प्‍यार शुरू हुआ था, उस दौरान दोनों लोग नाबालिग थे. वही ये खबर भी है कि, हमीजा ने कोर्ट में पवित्र कुरान की कसम भी खाई और इस मामले से जुड़े कई सबूत भी पेश किये.

hamiza mukhtar allegations on babar azam

हमीजा ने आगे कहा, ‘ घर से जाने के बाद बाबर मुझे अपने दोस्‍त के घर ले गए जहां हम कई दिनों तक एक साथ रहे. बाबर से शादी करने के लिए मैंने अपने घर से दो लाख रुपये के गहने भी चोरी कर लिए थे. मैंने बाबर आज़म के लिए अपनी कार भी बेच दी और उसे 12 लाख रूपये दिए.

hamiza mukhtar allegations on babar azam

इस मामले में हमीजा ने आगे चौंकाने वाला खुलासा किया और कहा, इतना करने के बाद भी बाबर मुझसे खुश नहीं था. वह मुझसे हमेशा झगड़ा करता था. बाबर के इस व्‍यवहार के बदलाव के बाद हमीजा ने पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उन्‍होंने कहा कि इतने साल तक बाबर शादी का लालच देकर उनके साथ यौन शोषण करता रहा. हद तो तब हो गई जब हमीजा ने कहा कि वह बाबर के बच्‍चे की मां बनने वाली थी, लेकिन पाकिस्‍तानी कप्‍तान के दबाव में आकर उन्हें गर्भपात कराना पड़ा.

Back to top button