बॉलीवुड

सोनम कपूर हुई oops मोमेंट की शिकार , पहले फंसी साड़ी और फिर खुल गई शर्ट की बटन

बॉलीवुड में एक्ट्रेस अपने आप को खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाने के लिए कई बार कुछ अजीब तरह की ड्रेस पहन लेती है. लेकिन कभी-कभी वे ट्रोल हो जाती हैं और ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट्स का शिकार भी हो जाती हैं. इस लिस्ट में आलिया (Alia Bhatt) से लेकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) तक के नाम शामिल हैं जो ऑप्स मोमेंट्स का शिकार हो चुकी हैं और सोशल मीडिया ट्रोलर्स के जरिए ट्रोल हो चुकी हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. सोनम उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो कई बार ऑप्स मोमेंट्स का शिकार हो चुकी हैं.

sonam kapoor wardrobe malfunction

ज्ञात होकि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को उनके फैशन सेंस की वजह से स्टाइलिश क्वीन कहा जाता है, लेकिन स्टाइल के चक्कर में सोनम को ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ा है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोनम कपूर आए दिन अपने आउटफिट्स के साथ कुछ न कुछ नया एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, लेकिन इस बार उनका अंदाज उन पर भारी पड़ गया. इवेंट में शिरकत करने के लिए सोनम ने ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड साड़ी पहनी थी.

Sonam Kapoor

मंच पर स्पीच देने के लिए उनका नाम पुकारते ही वह उठ जाती हैं. इसके बाद उन्हें पता चलता है कि, उनकी साड़ी का पल्लू कहीं फंस गया है. वह गिरने लग जाती हैं. वहां मौजूद लोग उन्हें संभालते हैं. इस दौरान उनकी शर्ट के बटन भी खुल जाते है.

इस दौरान वीडियो में देखा जा सकता है कि, वह लड़खड़ाती भी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस बार-बार अपने कपड़े संभाल रही हैं. इसके साथ ही वह अपनी ड्रेस को लेकर असहज भी नजर आईं. एक्ट्रेस जैसे-तैसे इस मोमेंट को संभालती हैं और आगे बढ़ती हैं.

वैसे अब ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और एक्ट्रेस न चाहते हुए भी इस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है. पूरे वीडियो में बार-बार एक्ट्रेस अपनी शर्ट ठीक करती दिखाई दे रही हैं.

सोनम के कॉन्फिडेंस की सभी ने की तारीफ़

sonam kapoor wardrobe malfunction

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के कॉन्फिडेंस का कोई जवाब नहीं है. वह हर तरह की कंडीशन में खुद को संभाल लेती है. इस ऊप्स मोमेंट के बाद भी उनके चेहरे पर एक शिकन तक दिखाई नहीं दी. इसके साथ ही उनके चेहरे पर मुस्कान भी लगातार देखने को मिली. यही नहीं कैमरे के खौफ के बिना एक्ट्रेस ने सबके सामने ही अपनी ड्रेस भी ठीक की. उन्होंने पोडियम पर खड़े होकर अपने शर्ट के बटन लगाए थे.

आखिरी बार इस फिल्म में नज़र आई थीं एक्ट्रेस

sonam kapoor wardrobe malfunction

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर ने फिल्म ‘सांवरिया’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने आई हेट लव स्टोरी’, ‘रांझणा’, दिल्ली-6, नीरजा, जैसी फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें आखिरी बार 2019 में उनकी फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में देखा गया था. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. मूवी में सोनम के अपोजिट दलकीर सलमान थे. इसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor) का कैमियो भी था.

Back to top button