बॉलीवुड

हनीमून के दौरान आयुष्मान खुराना प्रोटीन समझकर पी गए ब्रेस्ट मिल्क, पत्नी ने साझा किया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना किसी पहचान के मोहताज़ नहीं। जी हाँ उसी तरह उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप भी एक फेमस लेखिका हैं। बता दें कि उनके बारे में लोगों को पता है कि वो एक कैंसर सर्वाइवर भी हैं। ताहिरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी किताब ‘द 7 सिन्स ऑफ बींग ए मदर’ रिलीज की है।

Tahira And Aayushman Khurana

इस किताब में उन्होंने कई चौंकाने वाले किस्सों का खुलासा किया है। इसी किताब में ताहिरा ने पति आयुष्मान संग बैंकॉक पर हनीमून से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे आयुष्मान खुराना ने गलती से ब्रेस्ट मिल्क पी लिया था।

बैंकाक में हनीमून से जुड़ा है किस्सा….

ayushmann khurrana

बता दें कि ताहिरा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी किताब में लिखे किस्से को शेयर किया है। ये किस्सा तब का है जब वो हनीमून पर बैंकॉक गई थीं। ताहिरा ने बताया कि तब उनका बच्चा सात महीने का था और इस ट्रिप पर जब उन्होंने ब्रेस्ट मिल्क निकालकर रखा हुआ था तो आयुष्मान ने उसे प्रोटीक शेक में मिलाकर पी लिया था।

क्या था पूरा किस्सा…

Tahira And Aayushman Khurana

गौरतलब हो कि ताहिरा ने बताया है कि वो सात महीने के अपने बच्चे को माता-पिता के पास छोड़कर आयुष्मान के साथ बैंकॉक गई थीं। ताहिरा लिखती हैं- छोटा बच्चा होने के चलते मुझे बार-बार ब्रेस्ट मिल्क निकालना पड़ रहा था। होटल में पहुंचकर भी ये करना पड़ा। मैंने होटल जाकर अपना मिल्क निकाला और बच्चे का हाल जानने के लिए मां को फोन किया।

कुछ देर में वापस कमरे में लौटी तो देखा कि बोतल खाली है। आयुष्मान प्रोटीन शेक में उसे मिलाकर पीने के बाद रिलैक्स कर रहे थे। मैंने पूछा तो बोले कि ये बहुत ज्यादा पौष्टिक और प्रोटीन शेक के साथ अच्छे से मिस्क भी हो गया।

होटल में बच्चा गई थी भूलीं…

ayushmann khurrana

वहीं ताहिरा कश्यप ने एक इंटरव्यू में अपने एक और दिलचस्प किस्से का भी खुलासा किया है। वो बताती हैं कि अपने बेटे विराजवीर के जन्म के कुछ समय बाद मैं अपने दोस्तों के साथ लंच करने एक रेस्टोरेंट गई थी। विराजवीर उस समय काफी छोटा था और मैंने उसने वहीं पालने में लिटाया हुआ था। हमने खाना खाया और इसके बाद जब हम लोग वहां से उठे तो मुझे अपना बैग लेना याद रहा, बिल चुकाना याद रहा, लेकिन मैं अपने बच्चे को भूल गई और उसे वहीं छोड़कर अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट से बाहर जाने लगी।

Tahira Kashyap

वेटर ने आकर मुझे कहा कि मैडम बच्चा तो ले जाइए। अब हम बात आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के बच्चों की करें, तो इन दोनों के दो बच्चें है। जिनमें पहला बेटा विराजवीर और दूसरी बेटी वरुष्का है। ताहिरा कश्यप कैंसर की शिकार भी हो चुकी हैं, जिससे अब वो पार पा चुकी हैं। वो बताती हैं कि जब वो बीमार पड़ी तो उनकी मां ने बच्चों सहित बाकी चीजों को संभाला था।

निर्देशन में करियर ढूढ़ रही ताहिरा…

Tahira And Aayushman Khurana

आख़िर में बता दें कि आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की शादी को 10 साल से ज्यादा हो गए हैं, दोनों को बॉलीवुड के फेवरेट कपल के तौर पर देखा जाता है। आयुष्मान इस समय बॉलीवुड के व्यस्त सितारों में से एक हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘गूगली’, ‘छोटी सी बात रीमेक’, ‘अनेक’, ‘बधाई हो 2’, ‘एक्शन हीरो’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं ताहिरा कश्यप निर्देशन की दुनिया में हाथ आजमा रही हैं और वो फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ से निर्देशन शुरू कर रही हैं।

Back to top button