बॉलीवुड

समीर वानखेड़े पर लगे आर्यन खान को किडनैप करने के संगीन आरोप, वकील ने किये कई बड़े खुलासे

आर्यन खान केस में नया खुलासा, वकील ने कहा आर्यन को गिरफ्तार नहीं उसका अपहरण किया गया

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drugs Case) में अरेस्ट किया गया है. आज मंगलवार 26 अक्टूबर को उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी है. मगर इस मामले में रोज़ नए-नए पेच फंसते ही जा रहे है. अब आर्यन खान पर NCB द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

NCB पर आरोपों के बीच वकील कनिष्ठ जयंत ने समीर वानखाड़े के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उनके मुताबिक समीर वानखेड़े ने किरण गोसावी, आमिर फर्निचरवाला, मनीष भानुशाली, प्रतीक गाभा, कुणाल जानी, ऋषभ सचदेवा- इन सभी लोगों को कुछ भी करने की छूट दी है.

aryan khan drug case

अब इस मामले में कनिष्ठ जयंत ने मुंबई पुलिस आयुक्त से लिखित शिकायत दर्ज करवाई है और एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच करने की मांग भी की है. कनिष्ठ जयंत का मामले में कहना है कि, इन सभी लोगों ने मिलकर आर्यन खान का अपहरण किया. उन्हें गैरकानूनी तरीके से हिरासत में रखा हुआ है. इसके बाद वसूली के लिए आर्यन खान के परिवार और मैनेजर को फोन किया.

यह पूरा घटनाक्रम पूरे देश ने देखा है. साथ ही एफआईआर दर्ज होने से 17 घंटे पहले ही किरण गोसावी ने आर्यन खान के साथ सेल्फी ली और उसे वायरल करवा दिया. अब एनसीबी और समीर वानखेड़े इस बात का खुलासा करे कि यह किस तरह का कानून है.

aryan khan drug case

समीर वानखेड़े इस बीच अपने ऊपर लगते संगीन आरोपों के बीच दिल्ली पहुंच गए है. उन पर कल एनसीबी मुख्यालय में विभागीय जांच शुरू की जाएगी. इस बीच मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि वे किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं. साथ ही समीर वानखेड़े ने यह भी बताया कि, उन्हें समन नहीं दिया गया है.

kiran

उन्हें सिर्फ अपनी बात रखने के लिए बुलाया गया है. वही किरण गोसावी को भी समीर वानखेड़े ने पहचानने से मना कर दिया है. यह भी स्पष्ट किया कि उन्हें 25 करोड़ के मामले के बारे में कुछ नहीं पता है.

 

आपको बता दें कि, समीर वानखेड़े से तीन अधिकारी इस मामले में पूछताछ करेंगे. ये तीनों अधिकारी उनसे दिल्ली में रहकर पूछताछ कर सकते हैं या वे समीर वानखे़ड़े के साथ मुंबई के लिए भी जा सकते है और वहा अपना काम जारी रख सकते है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक समीर वानखेड़े को आर्यन खान केस की जांच की जिम्मेदारी से भी हटाया जा सकता है.

aryan khan drug case

गौरतलब है कि, इससे पहले किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर साइल ने मीडिया के सामने आकर एक सनसनीखेज खुलासा किया था. उसने किरण गोसावी और सैम डिसूजा नाम के शख्स के बीच फोन पर बातचीत सुुनी थी. प्रभाकर साइल के मुताबिक गोसावी कह रहा था कि 25 करोड़ का बम डाल दो. अंत में 18 करोड़ में डील फाइनल कर लेना. इनमे से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने की बात हुई थी.

aryan khan drug case

इसके बाद में गोसावी और सैम एक नीली मर्सिडीज कार में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से मिले थे. उन तीनों के बीच 15 मिनट तक बात हुई थी. मगर बाद में पूजा ने फोन उठाना बंद कर दिया था. मगर इन सब आरोपों को किरण गोसावी ने नकार दिया है. वह कई दिनों से फरार था अब जाकर वह सामने आया है.

Back to top button