राजनीतिसमाचार

रिश्वत के आरोपों के बीच समीर वानखेड़े बोले- मुझे मिल रही धमकी, मेरी माँ और बहन को..

आर्यन खान ड्रग केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में गवाह प्रभाकर सईल (Prabhakar Sail) द्वारा एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए गए। प्रभाकर सईल, आर्यन केस के एक और अहम गवा केपी गोसावी का बॉडीगार्ड है। प्रभाकर ने बकायदा एक एफिडेविट देकर आरोप लगाया कि खाली कागज को पंचनामा बताकर दस्तखत कराए गए।

केपी गोसावी और सैम डिसूजा के साथ आर्यन खान को छोड़ने के बदले 25 करोड़ की रिश्वत देने की बात हुई, हालांकि बाद में ये सौदा 18 करोड़ रुपए में तय हुआ। इसमें से 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े के हिस्से जाना तय हुआ।

समीर वानखेड़े ने कोर्ट में दिए दो हलफनामे

sameer wankhede

इस खुलासे के बाद समीर वानखेड़े ने कोर्ट में दो हलफनामे दाखिल किए हैं। इसमें उन्होंने कहा कि एनसीबी की जांच को भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। गवाहों पर दबाव बनाया जा रहा है, इसके चलते गवाह अपनी बात से मुकर भी गए हैं। इन सब चीजों से जांच प्रभावित हो रही है। कुछ लोग सबूतों के साथ छेड़छाड़ भी कर रहे हैं।

समीर वानखेड़े को मिल रही धमकी

sameer wankhede

समीर वानखेड़े ने आगे बताया कि जांच को रोकने और प्रभावित करने के लिए मेरे ऊपर दबाव बनाया जा रहा है। मुझे धमकियाँ मिल रही है। मेरे परिवार, मरी हुई मां और बहन को कोर्ट में टारगेट किया जा रहा है। इसके अलावा समीर ने कोर्ट से ये भी कहा कि वे किसी भी प्रकार की इंवेस्टिगेशन के लिए रेडी हैं।

एनसीबी ने शुरू की आंतरिक जांच

समीर वानखेड़े पर गवाह द्वारा लगे रिश्वत के आरोपों के बाद एनसीबी ने आंतरिक जांच शुरू कर दी है। इसके लिए वानखेड़े को मंगलवार को दिल्ली बुलाया गया है। वहीं दिल्ली मुख्यालय ने एनसीबी पर लगे आरोपों की पूरी रिपोर्ट भी मुंबई कार्यालय से मंगवा ली है।

समीर ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी

उधर अपने ऊपर लगे रिश्वत के आरोपों को समीर वानखेड़े ने सिरे से नकार दिया। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक चिट्ठी लिखी जिसमें उन्होंने कहा कि कुछ लोग के ‘गलत इरादों’ के चलते उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। उन्होंने ये भी लिखा कि कुछ लोग उन्हें गिरफ्तार करवाने और जेल भेजने की बात कर रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा भी बताया है।

संजय राऊत ने शेयर किया वीडियो

इस बीच शिव सेना एमपी संजय राऊत (Sanjay Raut) ने एक आर्यन खान की कस्टडी का एक नया वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो कथित रूप से प्रभाकर सईल द्वारा बनाया गया है। वीडियो में केपी गोसावी को फोन पकड़े देखा जा सकता है। वह स्पीकर पर आर्यन खान की किसी से बात करवा रहे हैं।

गौरतलब है कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई के एक क्रूज जहाज से रेव पार्टी (ड्रग्स पार्टी) के दौरान गिरफ्तार किया था। आर्यन के ऊपर ड्रग्स लेने का आरोप है। जब से आर्यन गिरफ्तार हुआ है तभी से शाहरुख बेटे को जमानत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उनका हर प्रयास असफल रहा है।

Back to top button