विशेष

शादी में दूल्हे का भाई और दुल्हन की बहन कर रहे एक दूसरे को ऐसे इशारे, बन गया दोनों का वीडियो

भारतीय समाज में शादी बड़े ही धूम धाम से की जाती है. यहाँ की शादियों में दोनों ही पक्षों से काफी लोगों को बुलाया जाता है. दोनों ही परिवारों में काफी ज्यादा खुशियों का माहोल रहता है. इस दौरान शादी तो दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride Groom) की होती है. लेकिन कई बार इन शादियों में कई अन्य लोगों के दिल के तार भी जुड़ जाते है. शादी में आए मेहमानों (Wedding Guests) के साथ अमूमन यही होता है. ये भी कहा जा सकता है कि, भारतीय शादियों (Indian Wedding) में कई मेहमान लड़के-लड़कियों के लिए रिश्‍ता ढूंढने ही आते हैं.

viral-video-of-indian-wedding

 

भारतीय शादियों में कई बार लड़का-लड़की खुद एक-दूसरे को पसंद कर लेते हैं तो कभी उनके घरवाले उनके लिए जीवनसाथी की तलाश करते है. मगर जिस शादी की कहानी हम आपको बताने जा रहे है उसका मामला कुछ और ही है. शादी के दौरान जब सारे मेहमानों की नजर दूल्‍हा-दुल्‍हन की वरमाला पर टिकी हुई थी. उसी दौरान दुल्‍हन की बहन (Bride’s Sister) और दूल्‍हे के भाई (Groom’s Brother) अपने ही जुगाड़ में लगे हुए थे.

स्‍टेज पर ही लड़ाने लगे एक दूसरे से आँखे

indian wedding

शादी के बीच का यह मजेदार वीडियो (Wedding’s Funny Video) दूल्‍हे के भाई और दुल्‍हन की बहन की एक चोरी को साफ़ रूप से पकड़ने वाला है. दरअसल, जब दूल्‍हा-दुल्‍हन एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे थे, ऐसे में इतने खास मौके पर भी दुल्‍हन की बहन और दूल्‍हे के भाई का ध्‍यान कहीं और ही लगा हुआ था. ये दोनों ही दूल्‍हा-दुल्‍हन और शादी को भूलकर एक दूसरे से नैन लड़ाने में ही मशगूल थे.

इन्हे इस बात की भी खबर नहीं थी कि दुनिया की निगाहें भी इन्हे देख रही है. दोनों ही मुस्‍कुराते हुए एक-दूसरे को लगातार देख रहे थे, जबकि सारे लोगों का ध्‍यान दूल्‍हा-दुल्‍हन और उनकी वरमाला पर था. मगर इस दौरान शादी में आए एक शख्स ने इन दोनों की ये चोरी पकड़ ली और दोनों का वीडियो बना दिया.

एक-दूसरे को करने लगे इशारे

indian wedding

नैनमटक्‍का करते हुए हद तो उस समय हो गई जब ये दोनों एक-दूसरे पर ही फूल डालने लगे. जबकि परंपरा के अनुसार दुल्‍हन की बहन और देवर वरमाला के दौरान दूल्‍हा-दुल्‍हन पर डालने के लिए अपने हाथ में फूल रखते है. लेकिन अपने इस नैनमटक्‍का में वे दोनों सब कुछ भूल गए और दूल्‍हा-दुल्‍हन को छोड़कर एक-दूसरे पर फूल डालने लगे. इस दौरान वे एक-दूसरे को इशारे भी करते देखे जा सकते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarju Dhillon (@aarju.dhillon)

खैर, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. अब लोग इन दोनों के काफी मज़े भी ले रहे है. खैर इनके घर वालो ने इनके साथ क्या किया होगा इसका तो अब खुदा ही गवाह है. आप भी अपने घर पर होने वाली शादियों में सावधान रहे अन्यथा आपकी खबर इस तरह बनेगी.

Back to top button