बॉलीवुड

ख़ूबसूरती में 22 साल की बेटी अनन्या को भी टक्कर देती है चंकी पांडे की पत्नी, देखें तस्वीरें

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Panday) बीते कुछ दिनों से ड्रग्स केस को लकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल, शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में अब अनन्या पांडेय का नाम भी सामने आया है. आर्यन की व्हाट्सअप चैट में अनन्या के नाम का ख़ुलासा हुआ और बताया जा रहा है कि अनन्या ने आर्यन से गांजा अरेंज करवानी की बात कही थी.
फिलहाल NCB उनसे पूछताछ कर रही हैं.

ananya panday

 

गौरतलब है कि 22 साल की अनन्या हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. चंकी पांडे आए दिन अपनी फिल्मों के अलावा अपनी तस्वीरों से भी तहलका मचाती रहती हैं. वहीं उनकी मां भी इस मामले में कम नहीं है. बता दें कि अनन्या की मां का नाम भावना पांडे हैं. चंकी और भावना की शादी साल 1998 में हुई थी.

ananya pandey

फ़िल्मी दुनिया से निजी तौर पर भावना पांडे का कोई रिश्ता नहीं है हालांकि उनके पति अभिनेता हैं और अब बेटी भी एक अभिनेत्री बन चुकी हैं. फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली भावना ख़ूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है. वहीं फैशन के मामले में वे अपनी बेटी पर भी भारी पड़ती हैं.

bhavana panday

भावना की सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें आपको देखने को मिल जाएगी जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. भावना का जन्म मुंबई में हुआ था. वे एक संपन्न परिवार से संबंध रखती थीं और उन्होंने स्नातक की पढ़ाई पूरी की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद भावना ने एक साल तक एयर होस्टेस के रुप में काम किया. इसके बाद वे चंकी पांडे के करीब आ गई थीं. बता दें कि, चंकी और भावना की प्रेम कहानी किसी फिल्म से कम नहीं हैं.

bhavna panday

bhavna panday

bhavna panday

bhavana panday

चंकी पांडे ने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है हालांकि वे अपने समकालीन अभिनेताओं के मुकाबले सफ़ल नहीं हो सके. जब चंकी पांडे का करियर लगभग ख़त्म हो चुका था तब उनके जीवन में भावना की एंट्री हुई थी. दोनों ने पहले कुछ समय तक अफ़ेयर चलाया और फिर 17 जनवरी 1998 को दोनों विवाह बंधन में बंध गए.

bhavana panday

बता दें कि, भावना पांडे 2000 के दशक की शुरुआत में कुछ शानदार फैशन ब्रांड्स के लिए काम कर चुकी हैं जबकि अब वे पति चंकी के साथ मिलकर बिजनेस करती हैं.

bhavna panday

भावना की पहचान एक कॉस्ट्यूम डिजाइन के रुप में होती हैं. वे अपने दोस्तों के साथ मिलकर कॉस्ट्यूम डिजाइन का काम करती हैं. इससे वे मोटी रकम कमा लेती हैं.

bhavana panday

इतना ही नहीं भावना ने अपने पति चंकी के साथ मिलकर मुंबई में हेल्थ फूड रेस्तरां की एक चेन खोली है. इस बिजनेस से भी दोनों अच्छी-खासी कमाई कर लेते हैं. वहीं चंकी और भावना ‘बॉलीवुड इलेक्ट्रिक’ नाम की एक कंपनी के भी मालिक हैं. यह कम्पनी
पूरे भारत में स्टेज शो का आयोजन करती हैं.

bhavana panday

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव, इंस्टा पर 3 लाख से अधिक फ़ॉलोअर्स…

भावना पांडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती हैं और अक्सर वे अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 3 लाख 42 हजार से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

bhavana panday

Back to top button