बॉलीवुड

जब सैफ़ अली खान ने कहा- अगर मैं ऐसा करता तो करीना मुझे जान से मार देती, जानें क्या है माजरा

जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मशहूर अदाकारा करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. यह जोड़ी हिंदी सिनेमा की एक चर्चित जोड़ी हैं और अक्सर अपनी बॉन्डिंग को लेकर बॉलीवुड का यह कपल सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाता है. अपनी फिल्मों और जोड़ी के साथ ही दिनों अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं.

kareena kapoor and saif ali khan

करीना कपूर और सैफ अली खाना एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों के बीच उम्र में करीब 10 साल का अंतर है इसके बावजूद दोनों ने अपने प्यार के खातिर शादी की थी. एक साक्षात्कार में सैफ से करीना से संबंधित एक ऐसा सवाल पूछ लिया गया था जिसके जवाब में अभिनेता ने कहा था कि, ‘अगर मैं ऐसा करता तो बेबो (करीना) मुझे जान से मार ही डालती’. चलिए जानते हैं सैफ ने अपनी पत्नी के लिए ऐसा क्यों कहा था.

kareena kapoor and saif ali khan

दरअसल, सैफ अली खान एक साक्षात्कार का हिस्सा बने थे और उनसे साक्षात्कार में पूछा गया था कि, ‘लॉकडाउन के समय ज्यादातर लोगों ने घर में ही अपने पार्टनर के बाल काटे थे, क्योंकि सैलून बंद थे तो क्या उन्होंने भी करीना का हेयर कट करने का रिस्क उठाया था? तो अभिनेता ने जवाब दिया कि, ‘अगर मैं ऐसा करता तो बेबो मुझे जान से मार ही डालती’.

kareena kapoor and saif ali khan

दरअसल, सैफ अली का कहना यह था कि अगर वे ऐसा करते तो शायद करीना के बाल खराब हो सकते थे. सैफ ने कहा था कि, ‘ये अनप्रोफेशनल स्टेप होता अगर मैं उनका हेयर कट करता. वह राष्ट्रीय धरोहर हैं और हम जिस पेशे में हैं, उसमें हम अपने बालों और लुक्स के साथ कोई रिस्क नहीं ले सकते हैं. करीना मेरा हेयर कट कर सकती थीं, लेकिन मेरा सौभाग्य है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया.’

पहले अफ़ेयर फिर, साल 2012 में शादी…

saif ali khan and kareena kapoor

51 साल के सैफ़ अली और 41 साल की करीना के रिश्ते और उनकी प्रेम कहानी के चर्चे ख़ूब होते हैं. गौरतलब है कि, करीना और सैफ की नजदीकियां फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी. सैफ ने इससे पहले अमृता सिंह से शादी की थी और वे अमृता से तलाक ले चुके थे. वहीं करीना ने सैफ को डेट करने से पहले शाहिद कपूर को डेट किया था.

saif ali khan and kareena kapoor

तलाकशुदा सैफ और शाहिद से रिश्ता तोड़ने वाली करीना ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने अक्टूबर 2012 में शादी कर ली थी. साल 2016 में दोनों पहले बेटे तैमूर अली खान के माता-पिता बने. जबकि इस साल फरवरी माह में सैफ और करीना ने अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान का स्वागत किया है.

saif ali khan and kareena kapoor

वर्कफ़्रंट की बात करें तो करीना कपूर की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. इस फिल्म में अहम रोल में उनके साथ अभिनेता आमिर खान होंगे. फिल्म फरवरी 2022 में प्रदर्शित होगी. जबकि सैफ़ अली खान के पास आदिपुरुष, बंटी और बबली 2 एवं विक्रम वेधा जैसी फ़िल्में हैं. आदिपुरुष में सैफ़ रावण का किरदार निभा रहे हैं और इस फिल्म में प्रभास भगवान श्री राम के रोल में देखने को मिलेंगे. ‘आदिपुरुष’ साल 2022 में रिलीज होगी.

Back to top button