दिलचस्प

इंडियन क्रिकेटर्स और इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की प्रेम कहानी को नहीं मिल पाया जायज़ मुकाम

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता कैसा है यह तो सभी जानते है. ये रिश्ता आज का नहीं है ये काफी बरसों से चला आ रहा है. ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड अदाकाराओं संग समय बिताया है. मगर इनका अंजाम अपने मुकाम तक नहीं पहुंच पाया. ये प्रेम कहानियां किसी न किसी वजह से अधूरी ही रह गई. आज हम आपको उन क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी लव स्टोरी अधूरी ही रही.

रवि शास्त्री और अमृता सिंह (Ravi Shashtri – Amrita Singh)

Ravi Shastri - Amrita Singh

यह 80 के दशक के सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक था, जो अमृता और रवि द्वारा एक साथ मैगजीन कवर के लिए पोज देने के बाद लोगों की नजरों में आया. साल 1986 में खबर आई कि रवि शास्त्री और अमृता सिंह ने चोरीछिपे सगाई कर ली है. सगाई के कुछ समय बाद ही रवि शास्त्री और अमृता सिंह का ब्रेकअप हो गया.

एम एस धोनी और दीपिका पादुकोण ( M. S. Dhoni – Deepika Padukone)

M. S. Dhoni - Deepika Padukone

काफी सालों पहले एम एस धोनी और दीपिका पादुकोण का नाम भी साथ जोड़ा गया था. कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताना पसंद करते थे. दोनों ने ही इस रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. बाद में दोनों अलग हो गए.

युवराज सिंह और किम शर्मा (Yuvraj Singh – Kim sharma)

Yuvraj Singh - Kim sharma

भारत के पूर्व बाएं हाथ के तूफानी बल्लेबाज युवराज सिंह का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा के साथ लिया गया था. युवराज सिंह और किम शर्मा भी कई सालों से मीडिया की सुर्खियों में रहे थे. इन दोनों की प्रेम कहानी भी अधूरी रह गई. युवराज ने दूसरी एक्ट्रेस से शादी की है.

जयप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन (Jasprit Bumrah- Anupama Parameshwaran)

Jasprit Bumrah- Anupama Parameswaran

साउथ की जानी मानी सुपरस्टार अनुपमा परमेश्वरन का नाम जयप्रीत बुमराह के साथ जोड़ा जा चुका है.

केएल राहुल और निधि अग्रवाल (KL Rahul – Nidhi Aggarwal)

KL Rahul - Nidhi Agarwal

साल 2019 में खबर आई थी कि केएल राहुल और निधि अग्रवाल एक दूसरे को डेट कर रहे है. कुछ समय में ही दोनों अलग हो गए थे.

कपिल देव और सारिका (Kapil dev – Sarika)

Kapil dev - Sarika

कपिल देव का नाम भी बॉलीवुड अदाकारा सारिका से जुड़ चुका है. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. कहा जाता था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. हालांकि इन दोनों की लव स्टोरी भी कभी पूरी नहीं हो सकी.

सौरव गांगुली और नगमा (Sourav Ganguly – Nagma)

Sourav Ganguly - Nagma

पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली का बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के साथ अफेयर रहा है, लेकिन दोनों की प्रेम कहानी अधूरी है. दोनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में थे. सौरव गांगुली और नगमा की पहली मुलाकात 1999 में हुए वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी.

रोहित शर्मा और सोफिया हयात (Rohit Sharma – Sofia Hayat)

Rohit Sharma - Sofia Hayat

रोहित शर्मा एक्ट्रेस सोफिया हयात को डेट कर चुके हैं. सोफिया हयात ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. सोफिया हयात ने बताया था कि वह रोहित शर्मा को डेट कर चुकी हैं. एक बार रोहित शर्मा ने अपने दोस्तों के सामने सोफिया हयात को अपना फैन बता दिया था. इस बात से नाराज़ होकर एक्ट्रेस ने रोहित शर्मा के साथ ब्रेकअप कर लिया.

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला (Rishabh pant – Urvashi Rautela)

Rishabh pant - Urvashi Rautela

कई लोगों को पता नहीं है लेकिन ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला 2019 में डेटिंग कर रहे थे. इस कपल ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने से पहले, ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था.

हार्दिक पांड्या और एली इब्राहिम (Hardik Pandya – elli abram)

Hardik Pandya - elli avram

2018 में एली अवराम और हार्दिक पांड्या एक साथ थे और दोनों को एक साथ कई जगह देखा गया, डिनर से लेकर खेल के मैदान तक. एली ने हार्दिक के भाई, क्रुणाल की शादी के रिसेप्शन में भी शिरकत की, जिसने उनके डेटिंग की खबरों सही साबित किया था. एक रिपोर्ट के अनुसार, एली अवराम और हार्दिक पांड्या निश्चित रूप से रिलेशन में थे.

Back to top button