बॉलीवुड

साक्षी और अनुष्का के बीच है बचपन की दोस्ती, एक ही स्कूल से की है पढ़ाई। देखें फोटोज़…

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी हैं। यह सभी जानते हैं। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्क‍ि क्रिकेट क्षेत्र से जुड़े लोगों से भी उनका मिलना-जुलना अक़्सर होता रहता है। वहीं दूसरी ओर इंड‍ियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी काफी पॉपुलर हैं। बता दें कि अब अनुष्का और साक्षी की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों साथ नजर आ रही हैं।

Sakshi And Anushka

गौरतलब हो कि फोटो में अनुष्का और साक्षी अपने बाकी दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक फोटो कैफे के बाहर की है तो दूसरी तस्वीर किसी फंक्शन की और ये तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं अनुष्का और साक्षी की इन तस्वीरों को देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये उनके स्कूल डेज की तस्वीर है। वैसे फैंस का यह अंदाजा बिल्कुल सही है और दोनों ने एक समय असम में साथ में पढ़ाई की थी।

Sakshi And Anushka

एक ही स्कूल से हुई है दोनों की पढ़ाई…

Sakshi And Anushka

बता दें कि 2013 में एक इवेंट लॉन्च के दौरान अनुष्का ने साक्षी को पहले से जानने का खुलासा किया था। दरअसल, अनुष्का शर्मा के प‍िताजी रिटायर्ड कर्नल अजय कुमार शर्मा, की उन दिनों असम में पोस्ट‍िंग थी। वहीं असम में रहने के दौरान, अनुष्का सेंट मैरी स्कूल में पढ़ती थीं, जहां से साक्षी ने भी अपनी स्कूलिंग की है। गौरतलब हो कि इवेंट लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वह और साक्षी, असम के एक छोटे से टाउन में एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ने जाती थी।

Sakshi And Anushka

इतना ही नहीं उस दौरान अनुष्का ने बताया था कि, “साक्षी और मैं असम के एक छोटे से टाउन में एक साथ रहे थे। जब उसने मुझे बताया कि वह कहां रहती है तो मैंने बोला वाव… उन्होंने अपने स्कूल का नाम बताया जहां मैंने भी अपनी पढ़ाई की है। उसके बाद मुझे साक्षी की वो तस्वीर मिली जिसमें वो परी की तरह सजी हुई हैं और मैं घाघरा पहने अपनी फेवरेट स्टार माधुरी दीक्ष‍ित की तरह ड्रेस्ड हूं। साक्षी बहुत ही फनी है।”

Sakshi And Anushka

अनुष्का ने चुना फ़िल्मी करियर तो साक्षी ने इसे चुना…

वहीं बता दें कि सालों बाद अब उनकी ये तस्वीर एक बार फिर सोशल मीड‍िया पर सुर्खियां बटोर रही है। स्कूलिंग के बाद दोनों ने अपना अलग-अलग कर‍ियर चुना और जिंदगी में आगे बढ़े। अनुष्का शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री तो साक्षी ने होटल मैनेजमेंट में अपनी राह बनाई।


आख़िर में बात अनुष्का के पर्सनल लाइफ की करें तो, एक्ट्रेस ने साल 2017 में अपने बॉयफ्रेंड व क्रिकेटर विराट कोहली संग इटली में शादी रचाई थी। शादी के तीन साल बाद यानी 11 जनवरी 2021 को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पहली बार माता-पिता बनने का एहसास किया। इस दिन उन्होंने अपनी बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है। बता दें कि अनुष्का और विराट ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है और दोनों अपनी बेटी की जिंदगी को प्राइवेट रखना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)


वहीं, साक्षी धोनी और महेंद्र सिंह धोनी कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 4 जुलाई 2010 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के पांच साल बाद दोनों ने अपने घर में एक प्यारी सी बेटी जीवा धोनी का स्वागत किया था। जीवा के आने के बाद साक्षी और धोनी की जिंदगी खुशियों से भर गई। जीवा आज एक पॉपुलर स्टार किड हैं। उनकी तस्वीर व वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं।

Sakshi And Anushka

Back to top button