बॉलीवुड

पहली शादी टूटने पर छलका ‘कांटा लगा’ एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला का दर्द, बताया क्यों लिया था तलाक

2 शादी कर चुकी हैं 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला, तलाक पर कहा- मैं खुद कमा रही थी इसलिए..'

‘कांटा लगा’ गाने से लोकप्रिय हुई ख़ूबसूरत अभिनेत्री शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने अपनी पेशेवर ज़िंदगी से अधिक अपनी निजी ज़िंदगी से सुर्खियां बटोरी है. उन्होंने दो शादियां की है और दूसरी शादी करने की जरूरत उन्हें इसलिए पड़ी थी क्योंकि उनकी पहली शादी सफ़ल नहीं रही थी और इस अदाकारा ने अपनी पहली शादी एवं तलाक के बारे में बात की थी. शेफाली जरीवाला ने
थोड़े दिनों पहले अपना दर्द जाहिर किया था.

आए दिन शेफाली किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कभी वें अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है तो कभी उनकी सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली हिट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस का खूब ध्यान खींचती है. हालांकि फिलहाल तो शेफाली अपने साक्षात्कार के चलते चर्चाओं में है.

शेफाली ने सिंगर हरमीत सिंह से की थी पहली शादी…

शेफाली इस समय अपने पति के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रही है हालांकि उनकी पहली शादी मीत ब्रदर्स के सिंगर हरमीत सिंह (Harmeet Singh) से की थी. 38 साल की शेफाली और 39 साल के हरमीत सिंह की शादी साल 2005 में हुई थी. हालांकि शादी के 5 साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था और दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे.

harmeet singh and shefali jariwala

शेफाली ने बताया था कि इस शादी में उन्हें काफी मानसिक प्रताड़ना का सामना करना पड़ा था. उन्होंने कुछ समय पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि, ‘ये समझना बहुत जरूरी है कि आपकी कीमत नहीं समझी जा रही है. हर तरह कि हिंसा फिजिकल नहीं होती है. कई बार ये मानसिक हिंसा भी होती और आप अपनी जिंदगी में बहुत ज्यादा दुखी हो जाते हैं’.

शेफाली ने आगे अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि मैं अपने लिए ये फैसला इसलिए ले पाई क्योंकि मैं खुद पर निर्भर थी. मैं खुद कमा रही थी. इस देश में सबसे बड़ा डर समाज का है. तलाक को एक टाबू समझा जाता है लेकिन जिस तरह से मेरी परवरिश हुई है, उसकी वजह से मैं समाज की परवाह नहीं करती और वो करती हूं जो सही लगता है. मैं जिंदगी में ऐसा कदम इसलिए उठा पाई क्योंकि मेरे पास मजबूत सपोर्ट था.’

टीवी एक्टर पराग त्यागी से की दूसरी शादी…

हरमीत से तलाक लेने के कुछ सालों बाद शेफाली ने टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता पराग त्यागी से दूसी शादी की थी. दोनों साल 2014 में विवाह बंधन में बंधे थे और साथ में कपल एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहा है.

shefali jariwala and parag tyagi

गौरतलब है कि शेफाली जरीवाला को ‘कांटा लगा’ गाने ने रातोंरात स्टार बना दिया था. साल 2002 में रिलीज हुए इस गाने ने उन्हें बड़ी पहचान दिलाई थी. आज भी फैंस उन्हें ‘कांटा लगा’ गर्ल के नाम से ही जानते है.

shefali jariwala

शेफाली जरीवाला टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने बिग बॉस के 13वें सीजन में हिस्सा लिया था. इस दौरान घर के भीतर उनके पति पराग भी उनसे मिलने आए थे.

Back to top button