बॉलीवुड

टीम इंडिया की जर्सी पहन युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल जितना सुर्ख़ियों में नहीं रहते है उससे ज्यादा उनकी पत्नी धनश्री वर्मा चर्चा में रहती है. धनश्री वर्मा अक्सर ही अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. इसी कड़ी में एक बार फिर उन्होंने अपना एक डांस वीडियो रिलीज़ किया है. ये वीडियो उन्होंने भारतीय टीम के लिए उन्होंने बनाया है जो टी20 वर्ल्ड कप में खेल रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, धनश्री इस वीडियो में टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ रही हैं.

dhanashree verma

इस वीडियो में वह ‘घुमा के गेम दिखा’ गाने पर डांस करके टीम इंडिया का हौसला बढ़ाती दिख रही हैं. अब तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर कई लाख व्यूज मिल चुके है. अब तमाम लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है. लगातार यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने इस शानदार परफॉर्मेंस ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी है. हमेशा से ही उनके कातिलाना डांस स्टेप सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहते हैं. ठीक उसी तरह इस बार भी उन्होंने जो एक्सप्रेशन दिए हैं वह काफी लाजवाब है.

इस वीडियो के साथ कैप्शन में धनश्री ने लिखा कि,” क्रिकेट वर्ल्ड कप सीजन शुरू होते ही मैं डांस के जरिए अपना गेम दिखा रही हूं. आप किस तरह से टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे हैं.” इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आप टीम इंडिया की जर्सी किस तरह से हासिल कर सकते है. इस वीडियो के साथ उन्होंने जर्सी की स्पॉन्सर कंपनी के साथ पेड पार्टनरशिप का भी टैग लगाया है.

Dhanashree Verma

अब उनके इस वीडियो पर उनके पति और भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया है. चहल ने इस पर तिरंगे के साथ एक हार्ट इमोजी पोस्ट किया है. बता दें कि टी 20 विश्व कप की 15 सदस्यीय टीम में युजवेंद्र चहल को मौका नहीं मिला है. टीम की घोषणा होने के बाद उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मां कहती है… कि ये वक्त भी गुजर जाना है. सिर उठाकर जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं. तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है. गॉड इज ग्रेट.’

dhanashree verma

चहल और उनकी पत्नी भारतीय टीम को पूरे जोश के साथ चीयर्स कर रहे हैं. इस विश्व कप में चहल की जगह टीम में राहुल चाहर को मौका दिया गया है. चहल और धनश्री का नाम क्रिकेटर के चर्चित कपल में से एक हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

dhanashree verma

आपको बता दें कि, आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 WC 2021) का यूएई और ओमान में आगाज हो चुका है. टीम इंडिया ने अपने दोनों अभ्यास मैच जीते हैं. भारतीय टीम 24 अक्टूबर को दुबई में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से लड़कर अपने टी-20 विश्व कप 2021 अभियान की शुरुआत करेगी. इस मुकाबले पर दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की नजरें टिकी हुई हैं. क्योंकि भारत और पाकिस्तान का मैच हमेशा ही हाई वोल्टेज होता है.

Back to top button